ऋषभ पंत

भारत-इंग्लैंड के बीच शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत मैदान पर प्रैक्टिस कर रहे हैं, लेकिन अभ्यास के साथ ही जिम से सामने आया उनका नया अंदाज लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है. दरअसल तीसरे टेस्ट मैच को जीतने के लिए दोनों ही टीमें, तैयारी करने में जुटी हुई हैं. इस बीच भारतीय टीम के खिलाड़ी भी प्रैक्टिस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फिर छाए ऋषभ पंत

ऋषभ पंत

ऋषभ पंत का वायरल हो रहा वीडियो लोगों को हंसाने पर मजबूर कर रहा है. आजकल विकेटकीपर पंत अपनी कॉमेंट्री से भी लोगों को हंसाने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. अपने चुलबुले अंदाज के लिए अब तो पंत काफी ज्यादा  मशहूर हो गए हैं. लेकिन उनका प्रैक्टिस के अंदाज में आया नया लुक अब तेजी से वायरल हो रहा है.

हाल ही में पंत स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन गाना गाते हुए सुने गए थे. उनका ये वीडियो भी फैंस के बीच खूब देखा गया था. लेकिन इसी सेगमेंट में उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. जिसे लोग देख तो रहे ही है, साथ ही इसे जमकर साझा भी कर रहे हैं.

स्पाइडरमैन बने ऋषभ पंत

ऋषभ पंत-टीम

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो को वाशिंगटन सुंदर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से साझा किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन. इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. दिलचस्प बात तो यह है कि, इस वीडियो में ऋषभ पंत जिम में स्पाइडरमैन बने हुए दिखाई दे रहे हैं.

इतना ही नहीं स्पाइडरमैन बनने के बाद पंत जिम के फ्लोर पर कुछ उसी अंदाज में चलते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.  यकीन मानिए उनका ये वीडियो देखने के बाद आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. इस समय पूरी भारतीय क्रिकेट टीम मोटेरा स्टेडियम (Motera Stadium) में मौजूद है. जहां पर टीम तीसरे मुकाबले के लिए जोरो-शोरो से तैयारी कर रही है.

स्पाइडरमैन बनकर ऋषभ पंत ने फ्लोर पर लगाए चक्कर

ऋषभ पंत

ऐसे में जिम करने के दौरान अचानक से जब ऋषभ पंत को मस्ती सूझी, तो उन्होंने स्पाइडरमैन की तरह फ्लोर पर सभी को चलकर दिखाया. इस वीडियो के लिए विकेटकीपर खूब चर्चा बटोर रहे हैं. हालांकि भारत और इंग्लैंड के बीच जारी 4 टेस्ट मैच में 1-1 की बराबरी पर है. 24 फरवरी को दोनों टीमें अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ेंगी.

तीसरा टेस्ट मैच डे-नाइट में खेला जाएगा. बात करें पंत के प्रदर्शन की इस समय वो टीम इंडिया की तरफ से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर अपनी तूफानी  बल्लेबाजी से उन्होंने भारत को ऐतिहासिक सीरीज में जीत दिलाई थी.