ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज जब से ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटे हैं, तब से लगातार वह सुर्खियों में बने हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्होंने अपने बल्ले की धाक से कंगारु गेंदबाजों के चारों खाने चित कर दिए थे और भारत को टेस्ट सीरीज जिताने में अहम भूमिका निभाई दिखाई थी। साथ ही वह इस बीच सोशल मीडिया पर भी एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर करते नजर आ रहे हैं।

ऋषभ पंत ने शेयर किया मजेदार पोस्ट

युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ब्रिस्बेन में 89* रनों की ऐतिहासिक पारी खेली। लेकिन इससे पहले जब वह चौथे दिन विकेटकीपिंग कर रहे थे तब वॉशिंगटन सुंदर गेंदबाजी कर रहे थे और उसी दौरान ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे से कहा- ‘ऐसे वेब फेंको वेब (मकड़ी का जाल), ऐसे कर के श….’ इसके बाद पंत ने गाना गाया-‘स्पाइडरमैन-स्पाइडरमैन तूने चुराया मेरे दिल का चैन’।

पंत का ये स्पाइडरमैन सॉन्ग वाला वीडियो काफी वायरल हुआ था। अब पंत ने एक बार फिर अपने फैंस को अपने पोस्ट के जरिए स्पाइडरमैन की याद दिलाई। पंत ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने स्पाइडरमैन वाली ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा- ‘ऐसा लग रहा है कि स्टंप्स के पीछे से मेरे छोटे से गाने ने ज्यादा ही जाल फेंक दिया है। स्पाइडरमैन से जुड़ी बातें पसंद आई, ऐसे ही आने दीजिए।’

फैंस ने दी इंग्लैंड सीरीज पर ध्यान देने की सलाह