Rishabh Pant With Rohit Sharma Daughter

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अक्सर क्रिकेट से हट कर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के मनोरंजन के लिए मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की प्यारी 3 साल की बिटिया समायरा के साथ एक बेहद क्यूट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। इस फोटो की सबसे मजेदार बात ये हैं कि इसमें 3 लोग शामिल है लेकिन फैंस को सिर्फ 2 ही नजर आ रहें हैं, आइए आपको बताते हैं क्यों।

Rishabh Pant और समायरा की तस्वीर में तीसरा इंसान कौन

इस तस्वीर में रोहित की बेटी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की गोद में बैठी हुई है और दोनों मुसकुराते हुए नजर आ रहें हैं। इसके साथ ही समायरा के हाथ में एक भी पेंटिंग भी देखी जा सकती है। आपको एक नजर में इस तस्वीर में समायरा और ऋषभ पंत ही नजर आ रहें होंगे, लेकिन दरअसल इस तस्वीर में 2 नहीं बल्कि 3 लोग है। वो तीसरी शख्स और कोई नहीं रोहित शर्मा की पत्नी रीतिका सजदेह है, जिन्होंने ऋषभ और समायरा की पिक को क्लिक किया है। ऋषभ पंत के पीछे शीशे में पीले कपड़ों में रितिका को साफ देखा जा सकता है।

Ritika Sajdeh

Rishabh Pant ने बैंगलोर में खेली ऐतिहासिक पारी

Rishabh Pant

इसके साथ ही आपको बता दें कि टीम इंडिया मौजूदा समय में श्रीलंका के साथ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। भारत इस सीरीज में 1-0 से आगे है और बैंगलोर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भी टीम इंडिया मजबूत स्थिति में है। आज यानी रविवार को इस टेस्ट मैच का दूसरा दिन है, जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने एक ऐतिहासिक पारी खेल दी है।

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बैंगलोर टेस्ट मैच में एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। ऋषभ भारत की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए 28 गेंदों में फिफ्टी जड़ी है, जो कि कसी भी भारतीय खिलाड़ी द्वारा टेस्ट फॉर्मेट में सबसे तेज अर्धशतक है। उन्होंने इस कारनामे के साथ टीम इंडिया के लिजेंड कपिल देव का 40 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है, कपिल ने साल 1982 में पाकिस्तान के खिलाफ 30 गेंदों में अर्धशतक जमाया था।