Rishabh Pant 3

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में मिली भारत की जीत के हीरो रहे ऋषभ पंत। Rishabh Pant की विस्फोटक शतकीय पारी के बदौलत भारत तीसरा मुकाबला जीत पाया। इस जीत के बाद क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ी पंत को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने भी पंत को ट्वीट के जरिए बधाई दी थी। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुआ था। पंत ने आखिरकार ट्विटर पर युवराज सिंह को जवाब दिया और हाथ भी जोड़ लिए।

Rishabh Pant ने दिया यूवी के 45 मिनट वाले वायरल ट्वीट का जवाब

Rishabh Pant

दरअसल, टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद ट्वीट करते हु भारत को बधाई दी थी। साथ ही उन्होंने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की भी तारीफ की थी। युवराज ने रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ मिली जीत के बाद ट्वीट करते हुए कहा है कि

‘ऐसा लगता है कि 45 मिनट की बातचीत समझ में आई !! अच्छा खेला पंत, इस तरह से आप अपनी पारी को गति देते हैं, पंड्या तुम्हें देखकर अच्छा लगा।’ 

युवराज का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। जिसके बाद अब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने यूवी की ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि ‘ ‘हां, इसका असर पड़ा युवी पा’ ये लिखने के बाद ऋषभ ने आखिरी में हाथ जोड़ने वाला एमोजी भी लगाया।

Rishabh Pant की दमदार पारी ने जिताया भारत को हारा हुआ मुकाबला

Rishabh Pant

इंग्लैंड के खिलाफ हुए निर्णायक वनडे मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान ने टॉस जीतकर इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 259 रन का पहाड़नुमा स्कोर कडा किया। जिसके बाद टीम इंडिया की शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही। शिखर धवन 1 रन तो रोहित-कोहली 17-17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

इसके बाद सूर्यकुमार यादव भी 16 रन बनाकर आउट हो गए। उस समय ऐसा लग रहा था कि एक बार फिर टीम इंडिया को बल्लेबाजी में गहराई न होने का खामियाजा भुगतना पड़ेगा, लेकिन पंत और हार्दिक की जोड़ी ने ऐसा नहीं होने दिया। पंत और पांड्या ने  5वें विकेट के लिए 133 रनों की साझेदारी कर इंग्लैंड के मुंह से मैच छीन लिया। हार्दिक 71 रन बनाकर आउट हुए, जबकि पंत 125 रन बनाकर नाबाद रहे।

One reply on “‘हां असर पड़ा’, Rishabh Pant ने युवराज सिंह के 45 मिनट वाले वायरल ट्वीट का आखिरकार दिया जवाब”

Comments are closed.