Rishabh Pant-MS Dhoni

IPL 2021 के 50वें मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और एमएस धोनी (MS Dhoni) आमने-सामने हैं. दोनों टीमों के बीच खेला जा रहा ये मुकाबला बेहद रोमांचक स्थिति में है. लेकिन, दुबई इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले की शुरूआत से पहले चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स (CSK vs DC) के बीच टॉस प्रक्रिया हुई. इसका पक्ष दिल्ली की ओर रहा. कप्तान ने पहले गेंदबाजी का फैसला करते हुए सीएसके को बल्लेबाजी का न्योता दिया. इस दौरान अपने बर्थडे पर युवा विकेटकीपर धोनी से गिफ्ट मांगते भी दिखाई दिए. जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

दोनों कप्तानों के बीच हुई ऐसी बातचीत!

Rishabh Pant

वायरल हो रहे वीडियो में आप दोनों कप्तानों के बीच मजाक-मस्ती देख सकते हैं. जिस तरह दोनों के बीच बातचीत हो रही है और रिएक्शन सामने आ रहे हैं उससे इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि, युवा क्रिकेटर अपने गुरू से बर्थडे गिफ्ट मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि कैमरे में ये बात तो रिकॉर्ड नहीं हो सकी है. लेकिन, जिस शरारती अंदाज में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान MSD से बात कर रहे हैं उसे देखकर तो ऐसा ही अंदाजा लगाया जा रहा है.

वीडियो में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) धोनी के हाथो में घड़ी देखने के बाद उनसे कुछ कहते हैं और फिर उसे बारीकी से देखते हैं. इसके बाद दोनों अचानक एक-दूसरे को देखने के बाद हंसने लगते हैं. दोनों के रिएक्शन को से कुछ इस तरह का अंदाजा लगाया जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि, युवा भारतीय क्रिकेटर अपने गुरू से कहते हैं बर्थडे गिफ्ट क्या है? तो जवाब मिलता है भाई से क्या गिफ्ट लेगा? ऐसे में पंत फिर उन्हें रोकते हैं और कहते हैं चाहिए.

वीडियो में दिल्ली के कप्तान धोनी से मांगा ये तोहफा?

rishabh dhoni

ऋषभ पंत धोनी (Rishabh Pant) का हाथ पकड़ते हैं और कहते हैं कि, ये वॉच तो दिखाओ. फिर कहते हैं हां यही वॉच चाहिए. जवाब में एमएस धोनी कहते हैं नहीं भाई ये नहीं दे सकता. इसके बाद अक्सर चुलबुले अंदाज में दिखने वाले युवा विकेटकीपर उछल पड़ते हैं. उनका ये पूरा अंदाज कैमरे में कैद हो चुका है. दोनों का ब्रोमांस फैंस को भी काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और फैंस इस पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

फिलहाल बात करें मुकाबले की तो आज का मैच बेहद रोमांचक रहा है. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से कमाल की गेंदबाजी की गई है. दोनों ही टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी हैं. यानी कि टूर्नामेंट का क्वार्टर फाइनल और अंत काफी बेहतरीन होने वाला है. ये दोनों ही टीमें अंकतालिका में पहले और दूसरे स्थान पर कब्जा कर चुकी है.