ENG vs IND 2022
ENG vs IND 2022: Rishabh Pant

भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने इंग्लैंड के खिलाफ 111 गेंदों में 146 रनों की विस्फोटक पारी खेली. उनकी इस पारी में एक से बढ़कर एक बेहतरीन शॉट्स देखने को मिले. पंत को एक हाथ से सिक्स लगाते हुए देखा गया, तो कभी उन्होंने दूसरे शॉट्स खेले. लेकिन, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें पंत शॉट् खेलते हुए गिर जाते हैं, फिर भी वह गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचा देते हैं.

Rishabh Pant ने गिरते-पड़ते लगाया चौका, देखें वीडियो

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को विस्फोटक बल्लेबाजी करने के लिए जाना जाता है. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट में अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से वनडे बना डाला. जी हां, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने में 89 गेंदों में अपना शतक पूरा कर लिया. इसी के साथ वह एजबेस्टन में सबसे तेज टेस्ट शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं.

चलिए अब अपने मुद्दे पर आते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें पंत (Rishabh Pant) बेखौफ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. पंत ने जैक लीच की गेंद को हिट करने के चक्कर में अपना संतुलन खो बैठते हैं. जिसकी वजह से वह पिच पर गिर जाते हैं. लेकिन, उनके शॉट्स में काफी ताकत थी कि गेंद आसानी से बाउंड्री पार कर जाती है. वहीं पंत भी इस अविश्वनिय शॉट्स को देखकर काफी खुश हो जाते हैं.

भारत की पहली पारी में चमके जडेजा और पंत

ENG vs IND 2022

भारत और इंग्लैंड के बीच 5वां टेस्ट बर्मिंघम में खेला जा रहा है. इस मैच की पहली पारी में भारत ने 10 विकेट पर 416 रन बनाए. जिसमें टीम इंडिया की तरफ से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) (146) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) (104) ने शतक जड़े. इनके अलवा कप्तान जसप्रीत बुमराह ने भी कप्तानी पारी खेलते हुए 16 गेंदों में 31 रन का योगदान दिया. जबकि इंग्लैंड के अनुभवी पेसर जेम्स एंडरसन ने 5 विकेट लेने में सफल रहे.

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...

One reply on “VIDEO: शॉट् लगाते हुए पिच पर धड़ाम से गिरे ऋषभ पंत, वायरल हो रहे इस वीडियो को देख आप भी हो जाएंगे खुश”

Comments are closed.