Rishabh Pant Inning Reactions PBKS vs DC

PBKS vs DC: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल 2022 में निराशाजनक प्रदर्शन कर रहे हैं, साथ ही उनकी कप्तानी को लेकर भी लगातार सवाल खड़े किए जा रहे हैं। यही सिलसिला आज यानी 16 मई को पंजाब किंग्स बनान दिल्ली कैपिटल्स मुकाबले में देखने को मिला है। नवी मुंबई के डिवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मयंक अग्रवाल ने टॉस अपने नाम कर कैपिटल्स को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया था। जिसके तहत एक अच्छी शुरुआत के बाद दिल्ली 7 विकेट के नुकसान पर 159 रन ही बना सकी।

Rishabh Pant 3 गेंदों में 7 रन बनाकर हुए आउट

Image

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने आई दिल्ली कैपिटल्स ने पहली ही गेंद पर अपने धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर का विकेट गंवा दिया था। इसके बाद सरफराज खान और मिचेल मार्श ने ताबड़तोड़ अंदाज में रन बटोर कर दिल्ली को मजबूत स्थिति में ला खड़ा कर दिया था।

98 रन के संयुक्त स्कोर पर ललित यादव के रूप में तीसरा विकेट गिरने के बाद ऋषभ पंत क्रीज पर आए, इस बार उनसे बड़ी पारी की उम्मीद थी। लेकिन ऋषभ 3 गेंदों में सिर्फ 7 रन बनाकर लियम लिविंगस्टोन का शिकार हो गए। ऋषभ (Rishabh Pant) के इस गैर जिम्मेदाराना रवैया को देखकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब फजीहत हो रही है।

Rishabh Pant को ट्विटर यूजर्स ने लिया आड़े हाथों