pant

भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने पहले टेस्ट मैच में शानदार बल्लेबाजी की. ऋषभ पंत जिस अंदाज से बल्लेबाजी कर रहे थे, ऐसा लग रहा था कि वो अपना शतक पूरा कर लेंगे, लेकिन पंत 97 गेंदों में 96 रन बनाकर आउट हो गये. जिसके बाद मैदान में सन्नाटा सा पसर गया. सोशल मीडिया पर पंत का एक इमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पंत फाफी उदास दिखाई दे रहे हैं.

ड्रेसिंग रूम में उदास दिखे Rishabh Pant

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 96 रन पर आउट होने के बाद पंत ड्रेसिंग रूम में काफी शांत दिखाई दे रहे हैं. उनकी आखों में शतक ना बनाने का मलाल साफ नजर आ रहा है. पंत कप्तान रोहित शर्मा के साथ ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए हैं, पंत के चेहरे के हाव भाव से अंदाजा लगाया कि शतक ना लगने से कितना मायूस हैं. उनकी आंखें भरी-भरी लग रही हैं और ऐसा लग रहा है कि वह खुद को रोने से रोक रहे हैं.

ऋषभ पंत ने पहले टेस्ट के पहले दिन ने शानदार बल्लेबाजी की. ऋषभ पंत ने टेस्ट में भी अपना स्वाभाविक खेल जारी रखा. पहले उन्होंने अर्धशतक पूरा ​किया और उसके बाद ताबड़तोड़ अंदाज में शतक के करीब पहुंच गए. सभी को उम्मीद थी कि वे अपना शतक भी पूरा कर लेंगे, लेकिन वे दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से 96 रन पर आउट हो गए.

लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं ऋषभ पंत

Rishabh Pant, virat kohli

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बल्लेबाजी में निरंतर रन बना रहा है. टीम भी पंत पर खुलकर दांव लगा रही है. कप्तान रोहित शर्मा भी अपनी कप्तानी में पंत को खूब मौके दे रहे हैं. वह जानते हैं कि यह खिलाड़ी लंबी रेस का घोड़ा है, जो टीम इंडिया के भविष्य को आगे ले जाएगा. ऋषभ पंत ने पहले टेस्ट में धुआंधार पारी खेली. पंत को अभी मैच्योर होने में थोड़ा टाइम लगेगा. क्योंकि शतक के करीब आते ही वो अपना संयम खो बैठते हैं. जिस कारण वो अपनी पारी को शतक में तब्दील नहीं कर पाते.

ऋषभ पंत ने अलग अंदाज में बल्लेबाजी की. खास बात ये भी है कि पंत ने भारत में जो पिछली नौ पारियां खेली हैं, उसमें से छह बार वे अर्धशतक लगाने में कामयाब रहे हैं. इतना ही नहीं वे एक बार शतक भी लगा चुके हैं. हालांकि दो बार वे 92 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे. श्रीलंका के खिलाफ अपने शतक से चूक गये.