rishabh pant

टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) मशक्कत के बाद इस मुकाम तक पहुंचे हैं। पंत उन खिलाड़ियों में से एक जो अपनी जमीन से जुड़े हुए हैं। उन्होंने क्रिकेट खेलने के लिए अपने जीवन में बहुत त्याग किया है।

वहीं, पंत को लेकर हाल ही में एक क्रिकेट फैन ने ट्विटर पर एक किस्सा शेयर किया है। ऋषभ पंत के इस किस्से को सुनकर आप भी ये कहने पर मजबूर हो जाएंगे की पंत तो बड़े दिल वाले हैं। तो आइए जानते हैं पंत का ये किस्सा……

बड़े दिलवाले हैं Rishabh Pant

rishabh pant

दरअसल, हाल ही में एक फैन ने ऋषभ पंत का बहुत ही प्यार किस्सा शेयर किया है। ध्रुव मटाडे नाम के फैन ने अपने दोस्तों के साथ ऋषभ पंत की एक सेल्फी शेयर करते हुए एक किस्सा सुनाया है। ध्रुव ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा,

”ऋषभ पंत को लेकर एक बात आपसे शेयर करना चाहता हूं। जब हमने उनसे साथ में एक फोटो क्लिक की बात कही, तो उन्होंने कहा वह कुछ देर में वापस आते हैं। जिसके बाद वह पास के एक पुल के नीचे बैठे होमलेस शख्स के पास गए। पंत ने उस शख्स को कुछ खाने के लिए दिया और साथ ही उससे कहा कि और कुछ जरूरत हो तो बताना। क्या आदमी हैं ऋषभ पंत!”

इंग्लैंड दौरे के जरिए Rishabh Pant खोज सकते हैं अपनी खोई हुई फॉर्म

Rishabh Pant

मौजूदा समय में ऋषभ पंत आउट ऑफ फॉर्म नजर आ रहे हैं। हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में ऋषभ पंत का प्रदर्शन कुछ खास नजर रहा था। उन्होंने अफ्रीका के खिलाफ चार मुकाबलों में महज 58 रन ही बनाए थी। ऐसे में उनके लिए ये इंग्लैंड दौरा काफी अहम होने वाला है। पंत इस दौरे के जरिए अपनी फॉर्म खोज सकते हैं।

पिछले साल भी शांत रहा था Rishabh Pant का बल्ला

Rishabh Pant

एक जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाला टेस्ट मुकाबला पिछले साल की खेली गई पांच टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा है। पिछले साल कोरोना के चलते आखिरी मैच को पोस्टपोन कर दिया गया था। पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए चार मुकाबलों में ऋषभ का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। उन्होंने 7 पारियों में 20.86 की औसत से 146 रन ही बनाए थे। ऐसे में टीम को पंत से आखिरी मैच में शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।