rishabh pant

आईपीएल (IPL) में आज दो मैच खेले गए. जहां बैंगलोर और राजस्थान के बीच खेले गए पहले मैच में बैंगलोर ने बाजी मारी तो वहीं दूसरे मैच में दिल्ली ने पंजाब को 6 विकेट से पटखनी दे दी. दिल्ली और पंजाब के बीच मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. हालांकि पंजाब ने सिर्फ 4 विकेट खोकर 195 रन बना लिए. लेकिन, दिल्ली के लड़ाके ज्यादा धाकड़ निकले और सिर्फ 18.2 ओवर में ही 198 रन बनाकर 6 विकेट से मैच जीत लिया.

शिखर भाई से बात कर के अच्छा लगता है : ऋषभ

ऋषभ

हाई स्कोरिंग मैच को बहुत ही आराम से जीतने वाली दिल्ली के कप्तान से जब पूछा गया कि आप पर कप्तानी का दबाव तो नहीं है. तब युवा विकेट कीपर कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टीम की सराहना करते हुआ कहा कि –

“मैं कप्तानी का आनंद लेना शुरू कर दिया है, लेकिन शुरुआत में हम काफी दबाव में थे क्योंकि विकेट ज्यादा मदद नहीं कर रहा था और उन्होंने अच्छी शुरुआत कर ली थी. हमारे गेंदबाजों ने उन्हें 190 के आसपास रोककर अच्छा काम किया. शिखर भाई से बहुत कुछ सीख सकते हैं. टीम के लिए उन्होंने जो किया वह सराहनीय है. मुझे आसपास के माहौल को हल्का रखना पसंद है जिससे सभी खेल का आनंद ले सकें और अच्छा प्रदर्शन कर सकें.”

दिल्ली कैपिटल्स पहुंची दूसरे स्थान पर

SHSH

आईपीएल के मौजूदा पॉइंट टेबल में टॉप 4 में शामिल टीमों की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने सीजन में लगातार तीन मैच जीत कर 6 पॉइंट के साथ पहले स्थान पर कब्जा कर लिया है. तो वहीं आज सीजन में तीन मैचों में दो जीतकर दिल्ली कैपिटल्स के 4 अंक हो गए और वो सीधे दूसरे स्थान पर पहुंच गई. जबकि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दो मैच जीतकर 4 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर और चेन्नई +0.616 रनरेट के साथ चौथे स्थान पर मौजूद है.