rishabh pant-doppleganger

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं. भारत की ओर से पहला में वो बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके. हालांकि उन्होंने शुरूआत आक्रामक अंदाज में की थी. लेकिन, 25 रन बनाकर रॉबिनसन की गेंद का शिकार हो गए. उन्होंने ऑली के ओवर में 3 चौके और एक गगनचुंबी छक्का भी जड़ा था. उनकी पारी के दौरान एक और खास चीज देखने को मिली, इससे जुड़ी एक तस्वीर भी हम आपको इस रिपोर्ट में दिखाएंगे.

विकेटकीपर के पारी के दौरान कैमरे में कैद हुआ उनका हमशक्ल

Rishabh Pant

दरअसल तीसरे दिन टीम इंडिया की ओर से क्रीज पर राहुल के साथ बल्लेबाजी करने उतरे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) खास लय में दिखाई दिए. उन्होंने 20 गेंदों का सामना करते हुए 25 रन की पारी खेली और इंग्लिश क्रिकेटरों पर दबाव भी बनाया. ऐसे में मेजबान टीम को तब राहत आई जब रॉबिनसन उन्हें आउट करने में सफल हुए. उनकी गेंद ने अतिरिक्त उछाल लिया और पंत शॉर्ट कवर्स पर खड़े जॉनी बेयरस्टो को कैच दे बैठे.

इस नॉटिंघम टेस्ट मैच में विकेटकीपर की पारी के दौरान कैमरे में एक ऐसा शख्स भी कैद हुआ जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. जी हां ट्रेंट ब्रिज में स्टैंड्स में भारतीय युवा विकेटकीपर का हमशक्ल दिखाई दिया. जिसकी तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से ट्रेंड कर रही है.

भारतीय विकेटकीपर से मिलती है पूरी शक्ल और अंदाज

etgrfn

ऋषभ पंत के हमशक्ल की तस्वीर (Rishabh Pant doppleganger Photo) अब सोशल मीडिया पर सुर्खियों मेंबनी हुई है. इस तस्वीर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, ये शख्स हूबहू विकेटकीपर की शक्ल से मेल खा रहा है. हालांकि इसका नाम क्या है, इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन, जल्द ही इस बारे में भी पता चल जाएगा.

photo 2021 08 06 21 58 15

लेकिन इस शख्स हेयरस्टाइल और हंसने का अंदाज भी बिल्कुल पंत की तरह ही है. यही वहज है कि, फैंस भी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के इस हमशक्ल को देखकर चक्कर खा रहे हैं. लोगों को हैरानी इस बात पर हो रही है कि, कोई शख्स दूसरे शख्स से इतना कैसे मिल सकता है. फिलहाल भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों के हमशक्ल का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, जैसे खिलाड़ियों के भी हमशक्ल सामने आ चुके हैं.