ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत इंग्लैंड सीरीज से पहले पूर्व दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी से मिले हैं। हाल ही में धोनी नए लुक में नजर आए थे और उनके इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया था। अब धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें ऋषभ पंत को देखा जा सकता है, इसका मतलब तो यही है कि पंत अपने गुरु से मिलने के लिए गए हैं।

धोनी से मिले ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत इंग्लैंड सीरीज से पहले अपने गुरु महेंद्र सिंह धोनी से मिले। पंत ने तो इसकी फोटो शेयर नहीं की थी, लेकिन धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें धोनी और साक्षी के साथ ऋषभ पंत भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए साक्षी धोनी ने कैप्शन दिया है- मिसिंग यू गायज।

इस तस्वीर में धोनी ने हरे रंग की टोपी पहनी हुई है। साक्षी धोनी के साथ सेल्फी ले रही हैं और पीछे ऋषभ पंत खड़े हुए नजर आ रहे हैं। आपको याद हो तो पंत ने मिकी माउस वाली टी-शर्ट में एक फोटो 2 दिन पहले शेयर की थी, जिसपर उन्हें युजवेंद्र चहल व राशिद खान ने ट्रोल भी किया था।

धोनी से तुलना पर कही थी ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज बल्लेबाज ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत को ऐतिहासिक जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। पंत ने फाइनल टेस्ट मैच में नाबाद 89 रनों की पारी खेलकर अपने सभी आलोचकों के मुंह बंद करवा दिए हैं। ऑस्ट्रेलिया से स्वदेश लौटे ऋषभ पंत ने धोनी के साथ तुलना पर कहा,

”जब आपकी तुलना धोनी जैसे खिलाड़ी से की जाती है तो बहुत अच्छा लगता है और आप मेरी तुलना उनसे करते हैं। यह शानदार है लेकिन मैं नहीं चाहता कि मेरी किसी से तुलना की जाए।”

5 फरवरी से शुरु होगी टेस्ट सीरीज

टेस्ट चैंपियनशिप

भारत क इंग्लैंड के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसकी शुरुआत 5 फरवरी से होगी। चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में 2 मैच खेले जाएंगे। फिर तीसरे व चौथे मैच के लिए टीम को अहमदाबाद जाना होगा। तीसरा टेस्ट मैच डे-नाइट होगा। दोनों ही टीमें 27 जनवरी को चेन्नई पहुंचकर 6 दिनों की क्वारेंटीन अवधि में रहेंगे। इसके बाद फिर 2 फरवरी से प्रैक्टिस के लिए मैदान पर उतरेंगे।