Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच खेले जा रहे नॉटिंघम टेस्ट मैच में मेजबान टीम ने शुरुआत तो अच्छी की, लेकिन फिलहाल टीम मुश्किल में नजर आ रही है। इंग्लैंड के बनाए 183 रनों का पीछा करते हुए भारत ने तीसरे दिन के पहले सेशन में भारत ने 8 रनों की बढ़त हासिल कर ली। लेकिन फिर भी Rishabh Pant ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए, क्योंकि उन्होंने गलत वक्त पर अपना विकेट गंवा दिया।

पहले सेशन में भारत का स्कोर

Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम ने नॉटिंघम टेस्ट में शुरुआत तो अच्छी की थी, लेकिन फिर बैक टू बैक गिरते विकेट्स अब भारत के लिए चिंता का विषय बन गए हैं। दूसरे दिन का मैच बारिश के चलते बाधित हुआ था और भारत का स्कोर 125-4 था। लेकिन अब तीसरे दिन का पहला सेशन भारत के लिए अच्छा रहा क्योंकि भारत के पास 8 रनों की बढ़त हासिल कर ली और भारत का स्कोर 191-5 का रहा।

लेकिन विकेटकीपर-बल्लेबाज Rishabh Pant ने गलत वक्त पर आक्रामक रवैया अपनाते हुए अपना विकेट गंवा दिया। ओली रोबिन्सन की गेंद पर Rishabh Pant ने शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन वह 25 (20) के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे। एक बार फिर जब भारत के लिए पंत को विकेट संभालकर बल्लेबाजी करनी थी, तब उन्होंने विस्फोटक अंदाज अपनाया और आउट हो गए। जिसके चलते फैंस पंत को ट्रोल करने लगे।

Rishabh Pant को करना पड़ रहा ट्रोलिंग का सामना