Rishabh Pant

Rishabh Pant: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान कई वर्षों तक D2H के मूल ब्रांड का चेहरा बने रहे और उसके बाद रणवीर सिंह ने यह स्थान ले लिया। अब रणवीर सिंह के बाद  D2H ने स्टार क्रिकेटर और दिल्ली कैप्टिल्स के कप्तान Rishabh Pant को नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में साइन करने की घोषणा की है। वह अगले दो वर्षों के लिए 360-डिग्री ब्रांड संचार में शामिल होंगे। D2H  का हिस्सा बनने के बाद ऋषभ पंत ने अपने बयान में कहा कि वह इसका हिस्सा बनकर बहुत खुश है।

Rishabh Pant का बयान

Rishabh Pant

D2H के साथ साझेदारी पर बोलते हुए Rishabh Pant ने कहा, “डी2एच एक बहुत बड़ा डीटीएच ब्रांड है। डी2एच के साथ जुड़ना शानदार है और मैं टीम के साथ इसे ऊंचाईयों तक ले जाने के लिये काम करने को तैयार हूं।” डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर एण्ड ग्रुप सीईओ अनिल दुआ ने एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए कहा,

“हमें अपने D2H ब्रांड के लिए Rishabh Pant को ब्रांड एंबेसडर के रूप में पाकर बेहद खुशी हो रही है। हमारे ब्रांड हमारी सबसे बड़ी ताकत हैं। D2H ब्रांड में यह निवेश इसे और भी मजबूत बनाने वाला है। D2H ब्रांड और ब्रांड एंबेसडर के रूप में ऋषभ पंत के बीच घनिष्ठ संबंध अपने TG के साथ D2H के गहरे जुड़ाव को सक्षम करेगा।”

Rishabh Pant मैदान में प्रवेश करते समए चिंगारी लाते हैं।

Rishabh Pant

सुगातो बनर्जी, कॉरपोरेट हेड – मार्केटिंग, डी2एच, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने कहा,

“ऋषभ स्टंप के पीछे अपनी असीम ऊर्जा और शॉट-मेकिंग में नवीनता के साथ क्रिकेट के मैदान पर एक विशिष्ट मनोरंजनकर्ता के रूप में तेजी से विकसित हुए हैं। जब भी वह मैदान में प्रवेश करते हैं तो वह एक चिंगारी लाते हैं और देश भर में 18-35 आयु वर्ग के विशाल समूह, हमारे मुख्य दर्शकों से अपील करते हैं।”

आगे सुगातो ने अपने बयान में कहा,

“हम उन्हें D2H ब्रांड मूल्यों के साथ एक मजबूत फिट के रूप में देखते हैं। हमें विश्वास है कि ऋषभ के साथ यह जुड़ाव जागरूकता और आत्मीयता पैदा करने में निरंतर निवेश के माध्यम से ब्रांड डी2एच को थोड़े समय के भीतर एक मजबूत, अधिक परिभाषित स्थिति में ले जाएगा।”

D2H के पास एक मजबूत चैनल पोर्टफोलियो है और स्थापना के समय उचित डेमो के साथ प्रभावी रूप से 24*7 ग्राहक को सहायता प्रदान की जाती है। इसके अतिरिक्त, यह 61 एचडी चैनल, विभिन्न आकर्षक गुलदस्ते और ऑफर के तहत सभी लोकप्रिय क्षेत्रीय चैनलों की मेजबानी, फिटनेस एक्टिव, आयुष्मान एक्टिव, डांस एक्टिव, थ्रिलर, कॉमेडी एक्टिव, किड्स एक्टिव जैसे सभी आयु समूहों के ग्राहकों के लिए शैक्षिक चैनल और सामग्री-समृद्ध सक्रिय सेवाएं भी वितरित करेगा।