rishabh pant corona positive

भारत-इंग्लैंड के बीच होने वाली 5 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले ही टीम इंडिया (Team india) को दो बड़े झटके लग चुके हैं. दरअसल ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है, जो फैंस के लिए चिंता का विषय है. दरअसल श्रृंखला की शुरूआत से पहले ही टीम इंडिया के दो खिलाड़ी कोरोना महामारी की चपेट में आ चुके हैं. 20 दिन के मिले ब्रेक के खत्म होने के बाद अब बड़ा खुलासा हुआ है.

भारतीय टीम के दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित

rishabh pant

इंग्लैंड और भारत (India vs England) के बीच अभी सीरीज के आगाज होने में अभी वक्त है. लेकिन, भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के की चिंता बढ़ गई है. एएनआई की जारी एक रिपोर्ट में दो खिलाड़ियों के पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी. लेकिन, नाम का खुलासा नहीं सका था. हालांकि अब पता चला है कि, जिन 2 खिलाड़ियों को इस माहामारी ने अपना शिकार बनाया है उसमें से एक ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम है. हालिया रिपोर्ट की माने तो टीम इंडिया (Team india) के दो प्लेयर्स के कोरोना संक्रमित (Covid Positive) होने की खबर थी.

photo 2021 07 15 11 59 23

ऐसे में अब ‘स्पोर्ट तक’ की ओर से इस बात की पुष्टि की गई है कि, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस संक्रमण की चपेट में आए है. इस खबर के बारे में जानने के बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस के प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ चुकी है. क्रिकेट प्रेमी लगातार इस रिपोर्ट को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. कई फैंस उन्हें ट्रोल करने में लगे हैं तो कुछ उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. वो कई लोग उन्हें जमकर नसीहत भी दे रहे हैं. हाल में विकेटकीपर एक यूरो कप में बिना मास्क के पहुंचे थे. जिसके बाद उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा था. ऐसे में एक बार फिर वो यूजर्स के निशाने पर हैं.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर सोशल मीडिया पर आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं

https://twitter.com/ItsMyTweetWorld/status/1415554901745102851?s=20