Rinku Singh IPL 2022

Rinku Singh: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का 66 वां मैच 18 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया. जिसमें लखनऊ ने केकेआर को 2 रनों से मात दी. वहीं इस हार के साथ अब केकेआर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई. यह कोलकाता का इस सीज़न का आखिरी मैच साबित हुआ. वहीं इसके बावजूद अब सोशल मीडिया पर टीम के घातक बल्लेबाज़ रिंकू सिंह (Rinku Singh) की फैन जमकर तारीफ कर रहे हैं.

प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई KKR

KKR Out of IPL 2022

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 के लीग स्टेज का यह कोलकाता नाइट राइडर्स का 14वां और आखिरी मुकाबला था. अगर केकेआर को प्लेऑफ की रेस में बरकरार रहना था तो उन्हें किसी भी कीमत पर यह मैच जीतना था. लेकिन केकेआर का प्रदर्शन इस मैच में काफी निराशाजनक रहा. जिसके चलते टीम आईपीएल 2022 से बाहर हो गई.

लेकिन उसके बाद भी टीम के विस्फोटक मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज़ रिंकू सिंह (Rinku Singh) की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. क्योंकि उन्होंने लखनऊ के खिलाफ 15 गेंदों का सामना कर 40 रन की तूफानी पारी खेली. जिसमें 4 गगनचुंबी छक्के और 2 चौके भी शामिल थे. ऐसे में फैंस केकेआर के हारने के बाद भी रिंकू की फाइटिंग स्पिरिट को लेकर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यहां देखें फैंस की प्रतिक्रिया:

2 replies on “‘वेलकम टू द टीम इंडिया’, हारकर भी रिंकू सिंह ने जीत लिया फैंस का दिल, उठी नेशनल टीम में टीम में जगह देने की मांग”

Comments are closed.