IPL 2022 DC Set to make big changes ricky ponting rishabh pant dc vs rcb
IPL 2022 DC Set to make big changes ricky ponting rishabh pant dc vs rcb

Ricky Ponting: दिल्ली कैपिटल्स को आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में 16 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा. इस शिकस्त के बाद टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है. दिनेश कार्तिक को जीवनदान और मिडिल ऑर्डर में मिचेल मार्श-रोवमैन पॉवेल का खराब प्रदर्शन दिल्ली के लिए भारी पड़ गया. आईपीएल में अभी तक के प्रदर्शन की बात करें तो दिल्ली कैपिटल्स कुछ खास छाप नहीं छोड़ सकी है. ऐसे में टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का गुस्सा जाहिर करना लाजमी है. उन्होंने अपने बयान में कुछ बदलाव के संकेत भी दे दिए हैं.

हमे हर क्षेत्र में सुधार करने की है जरूरत- डीसी कोच

 Ricky Ponting Latest Statement

ऋषभ पंत के नेतृत्व वाली टीम की बात करें तो शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को 16 रनों से हार का सामना करा पड़ा. इस हार के बाद दिल्ली के हेड कोच रिकी पॉन्टिंग ने बड़ी बात कही है. उन्होंने आने वाले मुकाबलों में टीम में बड़े बदलाव के संकेत भी दे दिए हैं और साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि दिल्ली को हर विभाग में सुधार करने की खास आवश्यकता है .

रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का कहना है कि अब वक्त आ गया है जब दिल्ली कैपिटल्स को खेल के सभी पहलुओं में एक यूनिट के तौर पर प्रदर्शन करना होगा. उन्होंने मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करते हुए कहा,

“हमने पूरी मजबूती के साथ बल्लेबाजी नहीं की है. मिशेल मार्श पहले मैच में खेले और शायद वह उस लय में फिट नहीं बैठे जिसकी हमें जरूरत थी. रोवमैन पावेल अभी तक मिडिल ऑर्डर में अच्छा नहीं कर सके हैं. इसलिए हमें इन चीजों के साथ टूर्नामेंट में क्या करना चाहते हैं, उसे ठीक करने की जरूरत है.”

हमें सही टीम संयोजन पर देना होगा ध्यान

 Ricky Ponting

इस सिलसिले में आगे बात करते हुए रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा,

“बल्ले और गेंद से कुछ विभागों में निश्चित तौर पर सुधार की जरूरत है. कुछ ओवरों में हमारे खिलाफ ग्राउंड के चारों ओर काफी रन बने. हमें खेल के सभी पहलुओं में बेहतर होने की जरूरत है.”

इसके साथ ही आने वाले मैचों में उन्होंने सही टीम संयोजन का जिक्र करते हुए कहा दिल्ली कैपिटल्स के लिए ये जरूरी है. इस बारे में कोच ने कहा,

“अगले दो मैच हमारे लिए काफी ज्यादा अहम होने वाले हैं और हमें अपने खेल के सभी पहलुओं को देखना होगा और सही टीम चुननी होगी. हम जो 11 खिलाड़ी चुनेंगे, उन्हें अच्छा प्रदर्शन करना होगा.”

3 replies on “RCB के खिलाफ मिली हार के बाद खिलाड़ियों से खफा हैं कोच Ricky Ponting, टीम में बदलाव के दिए हैं सकेंत”

Comments are closed.