Ricky Ponting taken to hospital after heart scare

AUS vs WI: LIVE कॉमेंट्री के दौरान बिगड़ी Ricky Ponting की तबियत, आनन-फानन में अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती, जानिए पूरी हेल्थ अपेडट∼

ऑस्ट्रेलियाई टीम के सफल कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने अपनी कप्तानी में कई बार टीम को चैंपियन बनाया है. लेकिन क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद पोंटिंग को कॉमेंट्री करते हुए देखा जाता है. फैंस उनकी कॉमेंट्री देखना और सुनान पसंद करते हैं.

वहीं AUS vs WI के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा था. पोंटिंग इस मैच में कॉमेंट्री कर रहे थे, लेकि तीसरे दिन कॉमेंट्री  करते हुए उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया.

Ricky Ponting की अचानक बगड़ी तबियत

Ricky Ponting Picks T20 World Cup Winner

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ स्टेडियम पर दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) इस मैच में कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा है. तीसरे दिन के खेल के दौरान कमेंट्री ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग की तबीयत अचानक बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें पर्थ हॉस्पिटल ले जाया गया.

टेलीग्राफ की रिपोर्ट के अनुसर चैनल 7 की ओर से कमेंट्री कर रहे पोंटिंग की तबियत ठीक नहीं लग रही थी. जिसते बाद उन्हें  लंच टाइम के पर्थ में आस-पास हॉस्पिटल ले जाया गया.

चैनल 7 के प्रवक्ता ने दी बड़ी जिम्मेदारी

रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) की तबियत खराब हो जाने के बाद क्रिकेट जगत में सनसनी सी मच गई है हालांकि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड की तऱफ से को बयान जारी नहीं किया गया है लेकिन चैनल 7 के स्पोक्सपरसन ने कहा,

”रिकी पोंटिंग की तबियत ठीक नहीं है और इसी वजह से वह तीसरे दिन बाकी बचे हुए सेशन में कमेंट्री नहीं करेंगे. अभी यह पता नहीं है कि क्या पोंटिंग इस टेस्ट के बचे हुए दिनों में कमेंट्री करेंगे या नहीं?”.

यह भी पढ़े: “IPL में खेलने वालों को टीम इंडिया में जगह ही नहीं देनी चाहिए”, Wasim Jaffer ने बड़े खिलाड़ियों पर कसा तंज, दे डाला ऐसा बयान

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद, क्रिकेट एडिक्टर ऑनलाइन में असिस्टेंट न्यूज एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय...