ricky ponting said he broke 2-4 tv remotes after watching last over drama in RR vs DC match
ricky ponting said he broke 2-4 tv remotes after watching last over drama in RR vs DC match

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन पर हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का बड़ा बयान सामने आया है. लेकिन, उन्होंने होटल के रूम में जो तबाही मचाई है उसे लेकर वो ज्यादा चर्चाओं में है, जिसकी आपने शायद ही कभी उनसे उम्मीद की होगी. लेकिन, हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसी वजह से अब चारों तरफ उनकी चर्चा हो रही है. रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) को लेकर ये आ रही ये खबर आग की तरह फैल गई है.

दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन पर हेड कोच की प्रतिक्रिया

 Ricky Ponting

दअसल 7 में से दिल्ली कैपिटल्स को 5 मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा है. महज 3 मैचों में मिली जीत के साथ ये टीम अंक तालिका में 7वें पायदान पर है. हालांकि टीम के कोच रिकी पोंटिंग का मानना है कि उनकी टीम को जीत की पटरी पर वापस लौटने के लिए लय की जरूरत है. क्वारंटीन से बाहर आने के बाद उन्होंने कई मसलों पर बातचीत की है. उन्होंने बताया कि बंद कमरे में राजस्थान के खिलाफ मैच देखते समय उन्होंने तीन से चार टीवी रिमोट तोड़ तक तोड़ दिए थे.

रिकी पोटिंग (Ricky Ponting) का कहना है कि उनकी टीम एक मैच में 36 से 37 ओवर तक अच्छा खेल दिखाती है. लेकिन, 3 से 4 ओवरों में मैच गंवा देती है. इसी वजह से उनकी टीम निरंतरता के साथ प्रदर्शन करने में सफल नहीं हो पा रही है. लेकिन, अब उन्होंने दूसरे हाफ में अपने खिलाड़ियों को चेतावनी दी कि जीत के लिए जरूरत से ज्यादा तनाव न लें.

हम जीत की पटरी पर लौटने के काफी करीब

 ricky ponting on Delhi Capitals

दिल्ली कैपिटल्स के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा,

“मुझे पता है कि हम जीत की पटरी पर लौटने के बेहद करीब हैं. हमें खुद पर विश्वास करना होगा, हमें यकीन करना होगा. हमें पॉजिटिव रहने की जरूरत है. हम यहां से वापसी की जितनी ज्यादा कोशिश करेंगे, चीजें हमारे लिए उतनी मुश्किल होती चली जाएंगी. हम धैर्य के साथ वही चीजें करने वाले हैं, जो अब तक करते आए हैं और नतीजे अपने आप हमारे पक्ष में आएंगे. हमारी टीम इतनी बेहतर है कि नतीजे हमारे पक्ष में ही मिलें.”

क्वारंटीन के दौरान तोड़े कई रिमोट

 ricky ponting said he broke 2-4 tv remotes after RR vs DC

इतना ही नहीं रिकी पोंटिंग ने ये भी खुलासा किया कि एक कमरे में कैद होकर दिल्ली और राजस्थान का मैच देखना उनके लिए कितना परेशान करने वाला था. 5 दिन बाद कमरे से बाहर आने वाले दिल्ली टीम के हेड कोच ने कहा इस दौरान उन्होंने तीन-चार रिमोट तोड़ दिए थे और पानी की कई बोतलें दीवार पर फेंकी थी. उस मैच में चीजें अच्छी नहीं रही थीं, लेकिन वापसी करना बेहतर है.

इस बारे में खुलासा करते हुए रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा,

“जब आप कोच हों, लेकिन चीजें आपके नियंत्रण में न हों तो यह बहुत मुश्किल होता है.”