photo credit : Getty images

भारत की कप्तान मिताली राज को वर्ल्ड कप के मैच के दौरान कई बार किताब पढ़ते हुए देखा गया हैं. हाल में ही खत्म हुए सेमीफाइनल से पहले भी मिताली राज को इंग्लैंड के महान खिलाड़ी नासिर हुसैन की ख़िताब पढ़ते हुए देखा गया था. नासिर हुसैन ने उनकी इस हरकत का मजाक बनाते हुए मिताली को लेकर टिप्पणी कर दी हैं.

ट्विटर पर उड़ाया मजाक 

स्काई स्पोर्ट्स ने मिताली को नासिर हुसैन की किताब playing With Fire के साथ एक फोटो शेयर की थी. जिसके बाद नासिर हुसैन ने उसका जवाब देते हुए ट्वीट किया था, कि “मैं डरा हूँ क्योंकि इस किताब में सेमीफाइनल के जीतने के बारे में कुछ लिखा हैं. मुझे नही लगता है उसे टॉस पर जाने से पहले इससे थोड़ा सा भी पढना चाहिए.”

 

मेरे जीवन का हिस्सा है किताब 

photo credit : Getty images

किसने क्या कहा: भारतीय महिला टीम ने न्यूज़ीलैंड को 186 रनों से हरा बनाया सेमीफाइनल में जगह,अश्विन से सहवाग तक सभी ने दी बधाई

वर्ल्ड कप मैच के दौरान कई बार उन्हें किताब पढ़ते हुए देखा गया था. इस पर जब उनसें सवाल किया गया था, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा था कि मुझे किताब पढ़ने की आदत हैं. ये सिर्फ इंटरनेशनल क्रिकेट में नही. मैं घरेलू क्रिकेट के दौरान किताब पढ़ना पसंद करती हूँ. लोगों को ये नया इस वजह से लग रहा हैं, क्योंकि वो पहली बार मुझे मैदान पर किताब पढ़ते हुए देख रहे हैं.

उन्होंने आगे बताया था कि मैदान पर किनडल ले जाना मना है. इस वजह से मुझे टीम की फ़ील्डिंग कोच से कुछ किताबे उधार लेनी पड़ी थी, इसी वजह से मैं उन्हें मैदान पर पढ़ रही थी.

इंग्लैंड के खिलाफ है मुकाबला 

photo credit : Getty images

जेम्स पेटिन्सन ने सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी को नहीं बल्कि इस स्टार भारतीय खिलाड़ी को बताया विश्व xi का सबसे बड़ा खिलाड़ी

भारत को वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेलना हैं. भारत 2005 के बाद पहली बार वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बना पाया हैं. ऐसे में भारत पहली बार वर्ल्ड कप जीतने की कोशिश करेगी. मिताली राज ने सेमीफाइनल पहुँचने के बाद बोलते हुए कहा था कि “ये वर्ल्ड कप उनका आखिरी वर्ल्ड कप हैं. इसके बाद वो वर्ल्ड में हिस्सा नही लेगी. ऐसे में टीम उनको एक विश्व विजेता के रूप में विदाई देना चाहेगी.”