भारतीय वनडे टीम
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

इग्लिश टीम इस समय भारत के दौरे पर मौजूद है, और अब तक दोनों टीमें एक टेस्ट सीरीज खेल चुकी हैं, फिलहाल भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है। इसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मौचों के सीरीज 23 मार्च से खेली जानी है।

भारत और इंग्लैंड के बीच होनी वाली वनडे सीरीज को लेकर जल्द ही भारतीय वनडे टीम की घोषणा होनी है, ऐसे में हम इस लेख में आपको उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे, जो लम्बे समय के बाद भारतीय वनडे टीम में वापसी कर सकते हैं।

यह 3 खिलाड़ी कर सकते हैं भारतीय वनडे टीम में वापसी:-

#3 अक्षर पटेल

भारतीय के टीम के 27 साल के बॉलिंग ऑलराउंडर बापू यानी के अक्षर पटेल अपने हालिया प्रदर्शन को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं, इंग्लैंड के खिलाफ ही टेस्ट सीरीज में उन्होंने तीन टेस्ट मैचों में 2.24  की इकोनॉमी और 10.59 की बेहतरीन औसत के दम पर 27 विकेट लेने कामयाब रहे थे। उनके इस प्रदर्शन की ही वजह से बहुत सारे क्रिकेट पंडितों ने उनकी तारीफ थी।

अगर अक्षर पटेल के वनडे करियर की बात करें तो वो भी अब तक शानदार ही रहा है, अब तक अक्षर पटेल ने 38 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें 4.43 की इकोनॉमी और 31.31 की उम्दा औसत के दम पर 45 विकेट लिये हैं। हालांकि अपने शानदार प्रदर्शन होने के बाद भी अक्षर पटेल काफी लम्बे समय से वनडे टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन उनके हालियां प्रदर्शन को अगर हम देखेंगे तो हम पूरी उम्मीद कर सकते हैं की वो इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय वनडे टीम में अपनी जगह पक्की कर लें।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “3 खिलाड़ी जो लम्बे समय बाद कर सकते हैं भारतीय वनडे टीम में वापसी”

Comments are closed.