Kieron Pollard
2 of 2Next
Use your ← → (arrow) keys to browse

केन विलियमसन

IPL 2022 Kane Williamson reaches 2000 runs in IPL

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन भी इस लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाने में पूरी तरह सफल रहे हैं। उन्होंने इस सीजन न तो टीम की कमान बखूबी संभाली और न ही बतौर खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन किया। ये दोनों ही रोल में बहुत बुरी तरह फ्लॉप रहे। कीवी टीम के कप्तान को हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने 14 करोड़ रुपये की बड़ी रकम देकर रिटेन किया था।

आईपीएल 2022 में हैदराबाद के लिए ओपनिंग करते हुए केन ने 12 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने महज 208 रन ही बनाए हैं। इन मैच के दौरान उनका औसत 18.91 का रहा है। वहीं उनका स्ट्राइक रेट 100 से कम तक का रहा है। उनकी बल्लेबाजी देख कर ये कयास लगाया जा रहा था कि विलियमसन राहुल त्रिपाठी से पारी का आगाज करवा सकते हैं, लेकिन उन्होंने ऐसा बिल्कुल भी नहीं किया। अब अगर आईपीएल के 16वें सीजन से पहले ऑरेंज आर्मी रिलीज नहीं करती है तो ये हैरान कर देने वाली बात होगी। हालांकि ये हो सकता है कि टीम उन्हें कम कीमत में अपने साथ जोड़ना चाहे।

अब्दुल समद

Abdul Samad

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से पहले तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया था। उन्हीं में से एक खिलाड़ी का नाम है अब्दुल समद। ऑरेंज आर्मी ने अब्दुल को 4 करोड़ रुपये की कीमत देकर अपने साथ शामिल किया था। वैसे तो अब्दुल समद अपनी विस्फोटकीय पारी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन इस सीजन ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला क्योंकि अब्दुल समद को दो निराशाजनक प्रदर्शनों के बाद प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था।

खेले गए दो मुकाबलों में समद ने 2 की औसत से महज 4 रन ही बनाए। इन मैच के दौरान उनका स्ट्राइक रेट 57.14 का रहा। ऐसे में समद टीम के लिए काफी महंगे साबित हुए। शशांक सिंह की पसंद ने अब इलेवन में अपनी स्थिति पक्की कर ली है। अगर आईपीएल 2023 से हैदराबाद समद को रिलीज भी कर देती है तो हैरान होने वाली बात नहीं होगी। हैदराबाद का ये फैसला अब्दुल के हक में भी जा सकता है। इसकी वजह ये है कि जो मौके उन्हें हैदराबाद में नहीं मिल पाए क्या पता वो उन्हें दूसरी टीम में मिल जाए।

2 of 2Next
Use your ← → (arrow) keys to browse