BBL

REN vs STR Dream 11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –  KFC T20 Big Bash League 2021/2022

REN vs STR BBL, 2021 मैच डिटेल्स:

bbl

REN vs STR के बीच टूर्नामेंट का तीसरा मैच 7 दिसंबर को Marvel Stadium, Australia में खेला जाएगा। यह मैच 01:05 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

REN vs STR BBL, 2021 मैच प्रीव्यू:

यह इस टूर्नामेंट का इन दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला है। दोनों टीमों के पिछले कुछ मुकाबलों पर नजर डाल REN टीम इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी और वह 14 में से 4 मैच जीतकर अंकतालिका में अंतिम स्थान पर रही थी। इस साल टीम को अपने प्रमुख खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

दूसरी ओर STR इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में सेमीफाइनल तक पहुंचने में कामयाब रही थी। STR टीम को इस साल  जेक वेदरल्ड, मैट रेनशॉ, मैथ्यू शॉर्ट जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। दोनों टीमें इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए टूर्नामेंट में जीत के साथ आगाज करने के इरादे से मैदान में उतरेगी अगर दोनों टीमें अपनी क्षमता अनुसार प्रदर्शन करती हैं तो एक अच्छा मुकाबला देखने को मिल सकता है।

REN vs STR BBL, 2021 मौसम रिपोर्ट:

आसमान हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

REN vs STR BBL, 2021 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के अनुकूल है हालांकि शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। परंतु फिर भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 157 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान मुश्किल आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश REN:

उन्मुक्त चंद/एरोन फिंच, सैम हार्पर (wk), निक मैडिन्सन (c), शॉन मार्श, मोहम्मद नबी, विल सदरलैंड, जोनाथन मेर्लो, जेम्स पैटिनसन, केन रिचर्डसन, जहीर खान, कैमरन बॉयस।

संभावित एकादश STR:

जोनाथन वेल्स, जेक वेदरल्ड, मैट रेनशॉ, मैथ्यू शॉर्ट, लियाम स्कॉट, हैरी नीलसन (wk), डेनियल वॉर्ल, राशिद खान, पीटर सिडल, वेस एगर, फवाद अहमद।

REN vs STR BBL, 2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

जेक वेदरल्ड;इन्होंने इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 433 रन बनाए थे यह काफी अच्छे बल्लेबाज है ये काफी अच्छी तकनीक के साथ बल्लेबाजी करते हैं इस मैच में भी यह अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

राशिद खान; STR टीम के प्रमुख गेंदबाज है इन्होने इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 16 विकेट लिए थे यह काफी अच्छी इकोनामी के साथ गेंदबाजी करते हैं इस मैच में भी यह गेंदबाजी से ड्रीम टीम में अच्छे पॉइंट दिला सकते हैं। 

पीटर सिडल; यह काफी अनुभवी तेज गेंदबाज है। इन्होंने इस टूर्नामेंट में पिछले साल शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 19 विकेट लिए थे इस साल भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

वेस एगर; BBL 2020 के सबसे कामयाब गेंदबाज है। इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 15 मैचों में 22 विकेट लिए थे ये अंतिम ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं इस मैच में यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

मोहम्मद नबी; अफगानिस्तान मूल के काफी अनुभवी ऑलराउंडर है इन्होंने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में 149 रन बनाए थे और 4 विकेट लिए थे इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

REN vs STR BBL, 2021कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: जेक वेदरल्ड,केन रिचर्डसन

उपकप्तान:एरोन फिंच,राशिद खान

ड्रीम 11 टीम 1:

photo 2021 12 06 21 46 07

विकेटकीपर;  सैम हार्पर

बल्लेबाज:एरोन फिंच,शॉन मार्श,जोनाथन वेल्स, जेक वेदरल्ड

आल राउंडर;मोहम्मद नबी,जोनाथन मेर्लो

गेंदबाज;राशिद खान, पीटर सिडल, वेस एगर, केन रिचर्डसन

ड्रीम 11 टीम 2:

photo 2021 12 06 21 46 12

विकेटकीपर;  सैम हार्पर

बल्लेबाज:शॉन मार्श,जोनाथन वेल्स, जेक वेदरल्ड, निक मैडिन्सन 

आल राउंडर;मोहम्मद नबी, विल सदरलैंड

गेंदबाज;राशिद खान, पीटर सिडल, वेस एगर, केन रिचर्डसन

REN vs STR BBL, 2021 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है।जेक वेदरल्ड,केन रिचर्डसन ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

REN vs STR BBL, 2021 संभावित विजेता:

STR के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

 

Ashish Khudania

Am a blog writer