BBL

REN vs HEA Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट –  KFC T20 Big Bash League 2021/2022

REN vs HEA BBL, 2021 मैच डिटेल्स:

bbl

REN vs HEA के बीच टूर्नामेंट का 37वां मैच 6 जनवरी को  GMHBA Stadium, Geelong, Australia में खेला जाएगा। यह मैच 12:45 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

REN vs HEA BBL, 2021 मैच प्रीव्यू:

इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के प्रदर्शन की तुलना की जाए तो HEA 8 में से 3 मैच जीतकर 14 पॉइंट के साथ पांचवे स्थान पर है। HEA टीम की तरफ से इस टूर्नामेंट में अभी तक बेन डकेट, सैम हेज़लेट,जेम्स बाज़ले ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है इस मैच में टीम को अपने स्टार बल्लेबाज क्रिस लिन से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है वो अभी तक इस टूर्नामेंट में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

वहीं दूसरी ओर REN टीम ने अभी तक इस टूर्नामेंट में 8 मैच खेले हैं जिसमें वह 2 मैच में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है और 11 पॉइंट के साथ अंकतालिका में सातवें स्थान पर है। REN टीम के तरफ से अभी तक मैकेंज़ी हार्वे, केन रिचर्डसन ,सैम हार्पर ने काफी शानदार प्रदर्शन किया है। इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

REN को इस टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदें कायम रखने के लिए इस मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज करनी होगी REN टीम का मुकाबला इस टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीम के खिलाफ है इसलिए इस मैच में टीम के सभी खिलाड़ियों को एकजुट होकर शानदार प्रदर्शन करना होगा। HEA टीम के पिछले दोनों मुकाबले खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से रद्द करने पड़े हैं। 

REN vs HEA BBL, 2021 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे परंतु बारिश होने की संभावना नहीं है। तापमान 18 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

REN vs HEA BBL, 2021  पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों के अनुकूल है ,हालांकि शुरुआत में इस पिच पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है। परंतु फिर भी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा।

पहली पारी का औसत स्कोर:

पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान नजर आया है यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 164 रन है।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रिकार्ड:

दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी मुश्किल नजर आई है। इसीलिए यहां पर लक्ष्य का पीछा करते हुए 40 प्रतिशत मुकाबले जीते गए हैं।

संभावित एकादश HEA:

क्रिस लिन, जिमी पीरसन (c&wk), बेन डकेट, सैम हेज़लेट, मैक्स ब्रायंट, जेवियर बार्टलेट, जैक वाइल्डरमुथ, जेम्स बाज़ले, मार्क स्टेकेटी, मैथ्यू कुहनेमन, मुजीब उर रहमान

संभावित एकादश REN:

सैम हार्पर (wk), आरोन फिंच, शॉन मार्श, निक मैडिन्सन (c), मैकेंज़ी हार्वे, मोहम्मद नबी, जेम्स सीमोर, जैक प्रेस्टिज, केन रिचर्डसन, रीस टॉपली, जहीर खान

REN vs HEA BBL, 2021 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

जेम्स बाज़ले; HEA टीम के सबसे अच्छे ऑलराउंडर है इन्होंने अभी तक शानदार प्रदर्शन करते हुए 11 विकेट लिए हैं और 96 रन बनाए हैं इस मैच में भी यह बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

सैम हेज़लेट; HEA टीम की तरफ से इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 7 मैचों में 40 की औसत से 230 रन बनाए हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

बेन डकेट; इस टूर्नामेंट में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 218 रन बनाए इस मैच में भी यह बड़ा स्कोर कर सकते हैं इसलिए इनका ड्रीम टीम में होना आवश्यक है। 

एरोन फिंच; इस टूर्नामेंट में अभी तक इन्होंने 5 मैचों में 127 रन बनाए हैं जिसमें एक 68 रन की शानदार पारी भी शामिल है पिछले मैच में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 40 गेंदों में 50 रन बनाए जिसके बदौलत टीम 5 विकेट से मैच जीतने में कामयाब रही यह काफी अनुभवी बल्लेबाज है ऑस्ट्रेलिया की तरफ से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी मैच खेल चुके हैं इस मैच में टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। 

मैकेंज़ी हार्वे; REN टीम के लिए शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 7 मैचों में 214 रन बनाए हैं जिसमें दो अर्धशतकीय पारियां भी शामिल है। इस मैच में भी टीम को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। 

केन रिचर्डसन;REN टीम के सबसे प्रमुख तेज गेंदबाज हैं यह अभी तक इस टूर्नामेंट में 12 विकेट ले चुके हैं यह काफी अच्छे मिश्रण के साथ गेंदबाजी करते हैं पिछले मैच में भी इन्होंने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट लिए। 

सैम हार्पर; REN टीम के सलामी बल्लेबाज है यह इस टूर्नामेंट में अभी तक 7 मैचों में 174 रन बना चुके हैं यह पावर प्ले में काफी तेजी से रन बनाने की क्षमता रखते हैं इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है। 

REN vs HEA BBL, 2021  कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान: जेम्स बाज़ली,मैकेंज़ी हार्वे,सैम हेज़लेट,

उपकप्तान: केन रिचर्डसन,मार्क स्टेकी, निक मैडिन्सन

ड्रीम 11 टीम 1:

IMG 20220105 225453 267

विकेटकीपर; बेन डकेट,जिमी पीरसन,सैम हार्पर

बल्लेबाज: सैम हेज़लेट,आरोन फिंच, निक मैडिन्सन, मैकेंज़ी हार्वे

आल राउंडर; जेम्स बाज़ली

गेंदबाज; मार्क स्टेकी,केन रिचर्डसन, रीस टॉपली

ड्रीम 11 टीम 2:

IMG 20220105 225459 697

विकेटकीपर; बेन डकेट, सैम हार्पर

बल्लेबाज: सैम हेज़लेट,आरोन फिंच, निक मैडिन्सन, मैकेंज़ी हार्वे

आल राउंडर; जेम्स बाज़ली

गेंदबाज; मार्क स्टेकी,केन रिचर्डसन, रीस टॉपली,जेवियर बार्टलेट

REN vs HEA BBL, 2021 विशेषज्ञ सलाह:

इस पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को मदद प्राप्त होती है, दूसरी पारी में स्पिन गेंदबाजों को पिच से मदद प्राप्त होती है। मैकेंज़ी हार्वे,सैम हेज़लेटग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं।

REN vs HEA BBL, 2021 संभावित विजेता:

HEA के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा संतुलित और मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams  RankingsCricket News and Updates | Cricket Live Score

Ashish Khudania

Am a blog writer