Regis Chakabva Post Match Confrence vs india-1st odi

Regis Chakabva: भारतीय टीम और ज़िम्बाब्वे के बीच 3 मैचों की वनडे श्रृंखला का पहला मुकाबला आज यानी 18 अगस्त को हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला गया. जिसमें टीम इंडिया ने आसानी से ज़िम्बाब्वे को 10 विकेट से मात दी है. ज़िम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मेहमान टीम के सामने महज़ 190 रनों का लक्ष्य रखा.

जिसको शिखर धवन और शुभमन गिल की सलामी जोड़ी ने 31 ओवर के भीतर ही हासिल कर लिया. वहीं ज़िम्बाब्वे के कप्तान रेजिस चकाब्वा (Regis Chakabva) ने भारत से मिली करारी हार के बाद बड़ा बयान दिया है.

Regis Chakabva ने मैच के बाद दिया बड़ा बयान

Regis Chakabva Post Match Confrence vs india-1st odi

ज़िम्बाब्वे टीम के कप्तान रेजिस चकाब्वा ने भारत के खिलाफ पहले वनडे में मिली बड़ी हार के बाद पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में भारतीय गेंदबाज़ों की जमकर प्रशंसा की है. साथ ही अपने खिलाड़ी रिचर्ड नगारवा और ब्रैड इवांस की भी तारीफ की है. वहीं अपनी टीम के द्वारा की गई चूक के बारे में बात करते हुए उन्होंने पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में कहा,

“भारतीय गेंदबाजों ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, हम पर दबाव डाला और हम पहले 4-5 ओवर के बाद ही भटक गए थे. रिची (नगारवा) और ब्रैड को अंत में हमें वह साझेदारी देते हुए देखकर अच्छा लगा. हमें एक या दो बड़ी साझेदारियों की जरूरत थी, लेकिन आज ऐसा नहीं हो सका.”

कमबैक की भरी हुंकार

Regis Chakabva Post Match Confrence vs india-1st odi

रेजिस चकाब्वा ने आगे प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का भी ज़िक्र किया कि वे सीरीज़ के दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में बाउंस बैक करने की पूरी कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा,

“हम आज बात करेंगे और अपना सिर ऊपर रखेंगे, शनिवार (दूसरे एकदिवसीय मुकाबले ) में जोरदार वापसी करेंगे.”

इसके अलावा उन्होंने (Regis Chakabva) भारतीय टीम की बल्लेबाज़ी की तारीफ करते हुए बोला,

“हमारे गेंदबाजों ने उन पर दबाव बनाने की कोशिश की, लेकिन जाहिर है कि उन्होंने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की और खेल को हमसे दूर ले गए.”

वहीं भारत ने 3 मैचों की सीरीज़ का पहला मुकाबला जीतकर 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है. बहरहाल श्रृंखला का दूसरा मुकाबला शनिवार यानि 20 अगस्त को खेला जाएगा.