odi sachin tendulkar on Team India 1000th ODI Match

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी रीतिंदर सिंह सोढ़ी (Reetinder Singh Shodhi) भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी से काफी खुश है. बता दें कि, विराट के कप्तानी छोड़ने बाद रोहित शर्मा ने टीम की कमान संभाली है. अभी तक उन्होंने तीसरी सीरीज असाइन की. जिसमें उनका रिजल्ट काफी बेहतर है. रीतिंदर सिंह सोढ़ी (Reetinder Singh Shodhi) ने रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर यह बड़ी बात कह डाली.

खराब प्रदर्शन पर हो सकती है टीम से छुट्टी

sodhi

पूर्व खिलाड़ी रीतिंदर सिंह सोढ़ी ने रोहित शर्मा की कप्तानी की प्रशंसा की. सोढ़ी के मुताबिक जो खिलाड़ी प्रदर्शन करेगा शर्मा उसका समर्थन करेंगे और जिनका प्रदर्शन निराशाजनक होगा उसको बाहर का रास्ता दिखा देंगे.

“रोहित को अपने खिलाड़ियों पर भरोसा है और इससे बहुत फर्क पड़ता है. ईशान किशन और ऋषभ पंत शानदार बल्लेबाज हैं। हो सकता है कि कई बार वे सफल न हों, लेकिन जिस दिन वे प्रदर्शन करते हैं, वे आपके लिए बड़े मैच जीतेंगे. रोहित उन्हें अच्छे से ट्रीट कर रहे हैं और उन्हें वह आत्मविश्वास दे रहे हैं. अगर आप अच्छे हैं तो वह मीडिया के सामने भी आपका समर्थन करेंगे. यदि आप अच्छा नहीं कर रहे हैं, तो वह आपको बाहर का रास्ता दिखाएगा. सफल होने के लिए आपको इस नीति की आवश्यकता है. हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि हमने पिछले वर्ल्ड कप में अपने आजमाए हुए खिलाड़ियों का समर्थन किया था, लेकिन अंत में निराशा हाथ लगी.”