आज हम बात कर रहे भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा के बारे में जो आजकल इंग्लैंड दौरे पर हैं. रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरिज के पहले मुकाबले में बहुत ही धमाकेदार पारी खेलते हुए 137 रन बनाए थे जिसमे भारतीय टीम इंग्लैंड को 8 विकेट से हरा दिया था.

Image result for rohit sharma

इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफी टी-20 सीरिज की बात की जाये तो इस सीरीज में भी रोहित शर्मा ने शतकीय पारी खेली थी और भारत यह सीरिज 2-1 सी जीत गया था. फिलहाल आज हम बात कर रहे हैं रोहित शर्मा की फॉर्म के बारे में जो आजकल बहुत ही अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं. दरअसल आपको बता दें कि इंग्लैंड में रोहित शर्मा के इस बेहतरीन फॉर्म की वजह उनके ख़ास ट्रेनर का हाथ है जिसकी वजह से रोहित शर्मा इतने अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं.

Image result for rohit sharma

दरअसल आपको बता दें कि इंग्लैंड में रोहित शर्मा को उनका पुराना ट्रेनर मिल गया है. आपको बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि शिखर धवन के बेटे जोरावर हैं. दरअसल शिखर धवन ने अपने इन्स्टग्राम अकाउंट के माध्यम से एक विडियो शेयर किया है जिसमे जोरावर रोहित शर्मा को खूब दौड़ा रहे हैं. धावना ने इस विडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि रोहित को उनका पुराना ट्रेनर वापस मिल गया है.

देखें इस विडियो को…………………..

जानकारी के लिए आपको बता दें कि भारतीय खिलाड़ी रोहित, विराट, महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन समेत ज्यादातर भारतीय खिलाड़ियों का परिवार सीरिज के दौरान उनके साथ इंग्लैंड में ही है.

फिलहाल भारतीय टीम वनडे सीरिज का दूसरा मुकाबला हार चुकी है और 3 मैचों की इस सीरिज में भारत 1-1 की बराबरी कर ली है. और अब फाइनल मुकाबला बहुत ही रोमांचक होने वाला है दोनों ही टीमें अपनी पूरी तैयारियों में जुडी हुई हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *