rcb vs rr
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

RCB vs RR: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के 37 मैच खेले जा चुके हैं। अब तक के हुए मुकाबले बहुत ही रोमांचक रहे हैं। मंगलवार 26 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) का मुकाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में शाम 7:30 सात बजे खेला जाएगा। यह मुकाबला आईपीएल 2022 का 39वां लीग मुकाबला होगा। आईपीएल 2022 में एक बार पहले भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) के बीच भिड़ंत देखने को मिली है।

उस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने 4 विकेटों से करारी हार का सामना किया था। अब एक बार फिर इन दोनों टीमों (RCB vs RR) को एक-दूसरे का आमना-सामना करना है। ऐसे में फैंस को कुछ खिलाड़ियों से बहुत ही ज्यादा उम्मीदें होंगी। आज हम इस आर्टिकल के जरिए से उन तीन खिलाड़ियों के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिन पर सभी की निगाहें 26 अप्रैल (RCB vs RR) को टिकी होंगी…

RCB vs RR के मैच में इन 3 प्लेयर्स पर होगी सबकी नजरें

विराट कोहली

Virat Kohli

आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी विराट कोहली आईपीएल 2022 में बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप नजर आए हैं। विराट कोहली अब तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए कोई भी अच्छी पारी नहीं खेल पाए हैं। इसके अलावा उन्होंने इस सीजन एक अनचाहा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। विराट कोहली आईपीएल 2022 में लगातार दो बार गोल्डन डक पर ही आउट हो गए हैं।

उनका अब तक का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है।  आईपीएल 2022 की 8 पारियों में विराट कोहली ने  17 की औसत से 119 रन बनाए हैं। इसके अलावा  वह 5 बार वह पहली 10 गेंदों के अंदर आउट हुए हैं। इस सीजन में फैंस उनके विंटेज अवतार को देखने के लिए तरस  गए हैं। ऐसे में 26 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स (RCB vs RR) के बीच होने वाले मुकाबले में सभी को विराट कोहली से एक शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse