Jonny Bairstow Innings Reactions RCB vs PBSK IPL 2022

RCB vs PBKS: आईपीएल 2022 की लीग स्टेज के 60वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच धमाकेदार मुकाबला जारी है। मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर बैंगलोर को पहले बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया था। जिसे स्वीकार करते हुए मयंक अग्रवाल की टीम ने 209 रन बोर्ड पर लगा दिए हैं, जिसके फलस्वरूप आरसीबी को जीत के लिए 210 रन बनाने होंगे। अबतक इस मैच की सबसे बड़ी हाईलाइट जॉनी बेयरस्टो और लियाम लिविंगस्टोन की धुआंधार बल्लेबाजी रही है।

जॉनी बेयरस्टो ने जड़ा लगातार दूसरा अर्धशतक

527c4c19 58c3 4eec aa86 d03f8e6dd746

RCB vs PBKS मैच में टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करनी आई पंजाब किंग्स को इस मैच में धाकड़ शुरुआत की दरकार थी। जिसे पूरा करते हुए जॉनी बेयरस्टो ने पहले ही ओवर से आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करना शुरू कर दिया। आलम ये था कि पंजाब ने पावरप्ले के 6 ओवर में ही 83 रनों का आंकड़ा पार कर लिया था। हालांकि 101 के संयुक्त स्कोर पर जॉनी 29 गेंदों में 66 रनों का योगदान देते हुए आउट हुए।

इसके बाद इस सीजन शानदार फॉर्म में चल रहे लियाम लिविंगस्टोन ने भी अपने हाथ खोलते हुए सिर्फ 41 गेंदों में 70 रन बना डाले। इन दोनों बल्लेबाजों की बदौलत पंजाब 209 रनों तक पहुंचने में कामयाब हुई, इसी बीच दोनों बल्लेबाजों ने जिस प्रकार गेंदबाजों के छक्के छुड़ाए हैं उसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

लिविंगस्टोन और बेयरस्टो की पारी के बाद आए मजेदार रिएक्शन