RCB

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2021 का 48वां मुकाबला खेला जा रहा है। मैच में टॉस जीतकर विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। जहां, पहले बल्लेबाजी करते हुए RCB ने 7 विकेट के नुकसान पर 165 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया है। आरसीबी की ओर से ग्लेन मैक्सवेल ने एक और कमाल की अर्धशतकीय पारी खेली। मगर उनकी इस बल्लेबाजी को देख फैंस सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा के साथ फनी मीम्स शेयर करते नजर आ रहे हैं।

RCB ने दिया 165 रनों का लक्ष्य

RCB

शारजाह के मैदान पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को अच्छी शुरुआत मिली, क्योंकि सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 68 रनों की साझेदारी की। हालांकि इसके बाद पंजाब के मोजेज हैंड्रिक्स ने टीम की वापसी कराई और RCB के कप्तान विराट कोहली सहित 3 विकेट चटका लिए। मगर इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल ने पंजाब के गेंदबाजों की धुनाई करते हुए 57 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। इस तरह आरसीबी ने 7 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए हैं।

मैक्सवेल आईपीएल 2020 में पंजाब किंग्स का हिस्सा थे, लेकिन किंग्स ने उन्हें रिलीज कर दिया, जिसके बाद वह RCB की बोल्ड आर्मी में शामिल हुए। अब अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी के खिलाफ मैक्सवेल के बल्ले से निकली इस पारी को देखकर फैंस सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा से जुड़े मजेदार मीम्स शेयर करते नजर आ रहे हैं।

प्रीतिं जिंटा का उड़ा रहे फैंस मजाक