rcb

मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच दुबई के मैदान पर एक हाईवोल्टेज मुकाबला खेला जा रहा है। दोनों ही टीमों के लिए जीत अहम होगी। टॉस जीतकर मुंबई इंडियंस ने फील्डिंग का फैसला किया। परिणामस्वरूप पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 166 रनों का लक्ष्य खड़ा किया है। सोशल मीडिया पर इस वक्त जसप्रीत बुमराह छाए हुए हैं, क्योंकि उन्होंने 19वें ओवर में एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल को बैक टू बैक दो गेंदों पर चलता किया।

RCB ने दिया 166 रनों का लक्ष्य

rcb

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को भले ही अच्छी शुरुआत ना मिल सकी हो, लेकिन टीम ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए पारी को आगे बढ़ाया। विराट कोहली के अर्धशतक के साथ RCB ने 6 विकेट के नुकसान पर 166 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया। अर्धशतक लगाने के लिए एक ओर कोहली फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए हैं। क्योंकि कोहली पिछले मैच में भी अर्धशतक लगाते ही आउट हो गए थे और आज भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला।

सोशल मीडिया पर जसप्रीत बुमराह छाए हुए हैं, क्योंकि उन्होंने 19वें ओवर में एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल को बैक टू बैक दो गेंदों पर आउट कर RCB को काफी प्रभावित किया।

कोहली फैंस कर रहे उनकी तारीफ, ट्रोलर्स निशाने निशाने पर भी विराट