rcb

RCB और KKR के बीच इस सीजन का एलिमिनेटर मैच खेला जाने वाला है। ये मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। अब तक यूएई लेग के किसी भी मैच में बारिश ने बाधा नहीं डाली है और सभी मुकाबले रोमांचक तरीके से खेले गए हैं। तो आइए इस आर्टिकल में देखते हैं कि 11 अक्टूबर को शारजाह में मौसम का हाल कैसा रहने वाला है। साथ ही आपको बताते हैं कि इस नॉकआउट मुकाबले में किस टीम का पलड़ा भारी रहने वाला है।

कैसा रहेगा मौसम का हाल?

rcb

RCB और KKR के बीच खेला जाने वाला मुकाबला शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पर खेल जाएगा। मौसम की बात करें, तो गुरुवार को शारजाह का मौसम बिलकुल साफ रहने वाला है। बारिश का कोई पूर्वानुमान नहीं है। वहीं तापमान 36 से 27 डिग्री रह सकता है, हवा की रफ्तार 24 किलोमीटर प्रतिघंटे हो सकती है और ह्यूमिडिटी 30 प्रतिशत रहेगी।

मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरु होगा। अब तक आईपीएल मैचों की इस तरह इस मैच को भी आप स्टार नेटवर्क के स्पोर्ट्स चैनल पर देख सकते हैं। इसके अलावा इसकी लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर भी की जाएगी, जहां आप मैच का लुफ्ट उठा सकते हैं।

किसका पलड़ा रहेगा भारी?

RCB

कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दोनों ही टीमें अपना आखिरी लीग मैच में जीत दर्ज करके आई हैं। ऐसे में दोनों ही टीमों के पास लय है। मगर कहीं ना कहीं इस मैच में केकेआर का पलड़ा भारी रह सकता है। असल में, पिछला मैच केकेआर ने शारजाह के मैदान पर खेला था और अब क्वालीफायर भी इसी मैदान पर खेला जाना है।

ऐसे में कोलकाता को शारजाह की परिस्थिति में खुद को ढ़ालने में मुश्किल नहीं होगी। हालांकि RCB को हल्के में नहीं लिया जा सकता है, क्योंकि टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन करते हुए यहां तक पहुंची है। वहीं यदि हैड टू हैड की बात करें, तो दोनों टीमों के बीच अब तक 28 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें 13 मैच आरसीबी ने जीते हैं और 15 मुकाबलों को केकेआर ने अपने नाम किया है।