RCB vs KKR Virat Faf Wicket

RCB vs KKR: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स आईपीएल 2022 के 6वें लीग मैच में केकेआर के गेंदबाज घातक फॉर्म में नजर आ रहे हैं। दोनों टीमों के बीच नवी मुंबई के डीवाई पाटील स्टेडियम में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने सिर्फ 128 रन बनाए हैं। लेकिन कोलकाता के उमेश यादव और टिम साउदी ने बैंगलोर के लिए आसान से दिखने वाले रन चेज में बैकफुट पर धकेल दिया दिया है। उन्होंने 2 गेंदों में आरसीबी के 2 मुख्य बल्लेबाज कप्तान फाफ डुप्लेसिस और विराट कोहली को पवेलियन भेज दिया है।

RCB vs KKR मैच में 2 गेंदों के अंदर आउट हुए फाफ विराट

6737d241 ce15 41fc b343 cdbb2094738f

128 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी टीम की शुरुआत बेहद निराशाजनक हुई थी। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज अनुज रावत बैंगलोर की पारी की तीसरी ही गेंद पर आउट हो चुके थे। इसके बाद क्रीज पर आए विराट कोहली ने अपनी पहली 2 गेंदों में करारे प्रहार किए, दूसरे छोर पर फाफ डुप्लेसिस संयम से बल्लेबाजी कर रहे थे।

लेकिन दूसरे ही ओवर की आखिरी गेंद पर आरसीबी के लिए सब कुछ बदल गया, इस ओवर की आखिरी गेंद पर टिम साउदी ने फाफ को कैच आउट करवाया। इसके बाद तीसरे ओवर की पहली ही गेंद पर उमेश यादव ने कोहली को ऑफ स्टंप के हल्का बाहर गेंद डालकर विकेटकीपर के हाथों कैच आउट किया।