871242 messi virat kohli and ronaldo

इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के इस सीजन में अभी तक कुछ भी साफ़ नज़र नहीं आ रहा है कि आखिर कौनसी टीम आईपीएल-2020 के खिताब को अपने नाम करेंगी. लेकिन इस बीच पूर्व भारतीय स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बात कही हैं. जो ये साफ़ कर रही है कि विराट की इस आईपीएल को किसी भी हाल में जीतने की कोशिश करेंगे.

प्रज्ञान ओझा ने विराट के लिए कही ये बात?

एम एस धोनी के समर्थन में उतरे प्रज्ञान ओझा, कहा-' इस महान खिलाड़ी को अपने ही देश में डिफेंड करना...' - Former india player pragyan ojha says feeling sad to defend a

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पिछले कुछ सीजन अच्छे नहीं रहे हैं. लेकिन अगर इंडियन प्रीमियर लीग-2020 के सी सीजन की बात करे तो विराट कोहली की टीम एक अलग रंग में नजर आ रही हैं.

आरसीबी की टीम को सोमवार को हुए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. लेकिन उसके साथ ही अब वो अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है साथ ही वो अब क्वालीफाई कर चुकी हैं. तो वहीं मुंबई इंडियन पहले स्थान पर है और दिल्ली कैपिटल्स की दूसरे स्थान पर मौजूद हैं.

पूर्व भारतीय स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने विराट कोहली के बारे में बात करते हुए इंडियन टुडे से कहा कि

“विराट कोहली नए ज़माने के एक अच्छे खिलाड़ी है, जो मेस्सी, रोनाल्डो और उसेन बोल्ट के नाम के साथ गिने जाते हैं. जिन्हें सब कुछ जीतना पसंद है. जब वो किसी भी फील्ड से गुजरते है तो वो उस फील्ड के बीच दिखने वाली सभी चीज़ को पाना चाहते हैं.”

विराट के दिमाग में सब कुछ जीतने की चाह

Pragyan Ojha announces retirement from all forms of cricket, was man of the match last test of sachin tendulkar Slide 2-m.khaskhabar.com

उन्होंने कहा कि

“एक बल्लेबाज के रूप में वो कुछ इस तरह ही सोच रहे होगे कि मैंने बहुत कुछ किया है. लेकिन एक कप्तान के तौर मुझे वर्ल्ड कप, आईसीसी टूर्नामेंट और टेस्ट मैच जीतने होगे. कुक इस ही प्रकार उनका दिमाग उनसे ये सब कह रहा होगा. आईपीएल, मैं अब इसको भी जीतूंगा.”

पक्का, अब कोहली अपना काम करेंगे- ओझा

Pragyan Ojha swaps the ball with mike

पूर्व भारतीय स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने बात को जारी रखते हुए कहा कि

“मुझे पता है कि वो पूरी तरह से तैयार है. अगर हम लोग उनके रिकॉर्ड पर देखे तो जब भी वो बड़े खेल में उतरते है तो उन्हें एक अलग ही रंग में देखा जाता है. तभी तो हम लोग उनकी बात कर रहे हैं. ये दोबरा हुआ जब टीम ने कम गलतियां की है. इस लिए वो और उनकी टीम इसे आराम से आगे लेकर जाना चाहेगी.”