RCB IPL 2022
Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse

RCB Possible Playing XI: 29 अप्रैल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस (RCB vs GT) पहली बार दूसरे का सामना करने वाली है। इन दोनों के बीच होने वाला ये मुकाबला बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है। पिछले दो मैचों में मिली करारी हार के बाद अब बैंगलोर गुजरात टाइटंस (RCB vs GT) को मात देने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। तो आइए जानते हैं कि गुजरात टाइटंस  के खिलाफ फाफ डु प्लेसिस की प्लेइंग इलेवन (RCB Possible Playing XI) क्या हो सकती है….

RCB Possible Playing XI vs RR

1) फाफ डु प्लेसिस

Rcb

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस आईपीएल 2022 में बैंगलोर की तरफ से ओपनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। लखनऊ के खिलाफ फाफ ने मुश्किल परिस्थिति में टीम के लिए महत्वपूर्ण 96 रन बनाए थे। जिससे उनके फॉर्म में लौटने का अंदेशा हो चुका है। लेकिनपिछले दो मैचों में वह बहुत बुरी तरह फ्लॉप रहे हैं। लेकिन अब फैंस को उम्मीद रहेगी कि वह गुजरात के खिलाफ एक जिताऊ पारी खेले।

2) विराट कोहली

Rcb

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान और रन मशीन विराट कोहली ने राजस्थान के खिलाफ हुए मैच में टीम के लिए ओपनिंग की थी। हालांकि ओपनिंग करते हुए भी वह कुछ कमाल नही कर पाए।  आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी विराट कोहली आईपीएल 2022 में रन बनाने के लिए तरस गए हैं। जिसके बाद फैंस उनके पुराने फॉर्म को देखने को तरस गए हैं। गुजरात के खिलाफ टीम उन्हे एक बार फिर ओपनिंग करने का मौका दे सकती हो।

3) महिपाल लोमरोर

Mahipal Lomror

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के अब तक के हुए आठ मुकाबलों में अनुज रावत फाफ डु प्लेसिस के साथ मैच की ओपनिंग करते हुए नजर आ रहे थे। लेकिन वह पिछले कुछ मैचों में बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप रहे जिसके बाद टीम मैनिज्मन्ट ने उन्हे राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मैच में अनुज को ड्रॉप कर रजत पतिदार को टीम में शामिल किया था। लेकिन रजत भी अच्छी पारी नही खेल पाए। अब जपतं फाफ महिपाल लोमरोर को गुजरात के खिलाफ खेलने का मौका दे सकते हैं।

Prev1 of 6
Use your ← → (arrow) keys to browse