IPL 2022
PL 2022: Amit Mishra, RCB Fans

विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) वो टीम जिसने अभी तक कोई भी आईपीएल खिताब नहीं जीता है. उसके बावजूद फैन फॉलोइंग बड़ी जबरदस्त हैं. फैंस किसी भी हाल मे आरसीबी को आईपीएल ट्रॉफी जीतते हुए देखना चाहते हैं. पूर्व कप्तान विराट कोहली अपनी अगुवाई में टीम को कोई टाइटल्स नहीं जीता पाए. जिसकी वजह से फैंस काफी नाराज दिखे. वही फॉफ डुप्लेसिस के कप्तान बनने के बाद लोनों के मन में आशा की नई किरण जागी हैं.

RCB की फैंस ने खाई अजीबो गरीब कसम

आईपीएल का 22वां मुकाबला चेन्नई और बैंगलोर के बीच खेला गया. जिसमें स्टैंड में बैठी लड़की ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. ऐसे में भला कैमरामैन कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने भी उस लड़की पर पूरा फोकस कर दिया. जिसके बाद इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी. दरअसल, हुआ कुछ यूं था.

स्टैंड में बैठी लड़की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की बड़ी फैन लग रही थी. जिसके हाथ में एक पोस्टर था. इसमें लिखा हुआ था. जब तक आरसीबी (RCB) आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत जाती तब तक शादी नहीं करूंगी. इस महिला फैन का फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस पोस्टर को देखने के बाद भारतीय लेग स्पिनर अमित मिश्रा भी बिना कमेंट किए नहीं रह पाए. अमित मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा- कि मैं वाकई इस लड़की के पेरेंट्स के बारे में चिंतित हूं. क्योंकि इस सीजन भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का प्रदर्शन औसतन ही रहा है. अगर खुदा ना खास्ता बैंगलोर की टीम IPL 2022 का खिताब जीतने से चूक जाती है. तो, इस लड़की के माता-पिता का क्या होगा. शायद, अमित मिश्रा अपने ट्वीट में यही कहने की कोशिश कर रहे हैं कि आरसीबी इस सीजन भी ट्रॉफी नहीं जीतने वाली है.

 अमित मिश्रा को इस साल किसी ने नहीं खरीदा

Amit Mishra Postes on social media after he goes unsold IPL 2022 Auction
Amit Mishra

अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने IPL में अपनी गेंदबाजी से गहरी छाप छोड़ी है. उन्हें आईपीएल में बेहतरीन गेंदबाजों में गिना जाता है. लेकिन, अमित मिश्रा आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में अनसोल्ड रह गए थे. उनके पास आईपीएल खेलने का काफी अनुभव है. टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा हैट्रिक लेने वाले लेग स्पिनर के नाम आईपीएल में 150 से ज्यादा विकेट हैं. इनके इस शानदार प्रदर्शन के बावजूद किसी भी फ्रैंचाइजी नें इन्हें नहीं खरीदा. पिछले साल इस खिलाड़ी ने 4 मैचों में 6 विकेट चटकाए थे.