3 main villians of RCB defeats in IPL 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2022: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर(RCB) को शुक्रवार की रात को राजस्थान रॉयल्स के हाथों क्वालीफायर-2 में एक तरफा हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में आरसीबी का बल्लेबाजी क्रम पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ और सिर्फ 157 रनों पर सिमट गया। वहीं राजस्थान ने जोस बटलर के शतक की बदौलत 158 के लक्ष्य को 7 विकेट से बड़ी आसानी से अपने नाम कर लिया। जिसके बाद बोल्ड आर्मी का आईपीएल 2022 में सफर खत्म हो गया।

RCB ने 15वें सीजन की शुरुआत धमाकेदार की थी, पहले 4 में से 3 मुकाबले जीतकर टीम ने अपना दम दिखाया। लेकिन बीच में लगातार 3 हार के बाद कारवां लड़खड़ा तो अंत के 5 में से 4 मुकाबले जीतकर क्वालीफायर-2 तक अपना सफर जारी रखा। आईपीएल 2022 में RCB को मिली हार का जिम्मेदार पूरी तरह से 3 खिलाड़ियों को ठहराया जा सकता है, आइए इस लेख के जरिए आपको उन 3 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं।

1. मोहम्मद सिराज

RR vs RCB: Mohammed Siraj Registers Unwanted IPL Record After Yet Another Disastrous Outing | Cricket News

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को आईपीएल 2022 के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने रिटेन किया था। लेकिन इस साल वे फ्रेंचाइजी के भरोसे पर किसी भी पहलू पर खरे नहीं उतर पाए हैं। मोहम्मद सिराज के खराब बॉलिंग प्रदर्शन के चलते आरसीबी को क्वालीफायर-2 समेत लीग स्टेज में भी कई मैच गंवाने पड़े थे।

आईपीएल 2022 में मोहम्मद सिराज ने पावरप्ले के भीतर बहुत रन लुटाए और विकेट के खाते में भी कुछ खास इजाफा करने में कामयाब नहीं हुए। इस साल सिराज ने 15 मैचों में सिर्फ 9 विकेट अपने नाम किए और 10 के इकोनोमी रेट से रन खर्च किए हैं। इसके साथ ही एक सीजन में सबसे ज्यादा सिक्स खाने का शर्मनाक रिकॉर्ड भी मोहम्मद सिराज के नाम हो गया है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse