rcb

आईपीएल 2021 को शुरु होने में अब चंद दिन बचे हैं। इसी हफ्ते की 9 तारीख को टूर्नामेंट का आगाज होने वाला है, मगर उससे पहले सख्त प्रोटोकॉल्स के बाद भी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ रही है। हाल ही में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर RCB के देवदत्त पडिक्कल की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और अब उन्हीं के टीम के सदस्य डेनियल सैम्स भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

3 अप्रैल को डेनियल सैम्स की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। अब फ्रेंचाइजी ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि डेनियल सैम्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि उनमें कोविड के कोई लक्षण नहीं नजर आ रहे, लेकिन उन्हें आईसोलेशन के लिए भेज दिया गया है। RCB ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी कि,

“डैनियल सैम्स चेन्नई में जब 3 अप्रैल को टीम होटल पहुंचे थे, तब उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था। उनके दूसरे टेस्ट की रिपोर्ट 7 अप्रैल को आई, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हमारी मेडिकल टीम डेनियल सैम्स के टच में बनी हुई है और उनकी हेल्थ को मॉनीटर किया जा रहा है।”

शुरुआती मैचों में RCB के लिए नहीं खेल सकेंगे सैम्स

rcb

आईपीएल 2021 का ओपनिंग मैच मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। मगर अब आरसीबी की चिंता बड़ गई है, क्योंकि टीम में शामिल हुए सैम्स अब शुरुआती मैच नहीं खेल सकेंगे। बता दें, RCB ने डेनियल सैम्स को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेडिंग के जरिए अपनी टीम में शामिल किया है।