rcb

हार और जीत एक सिक्के के दो पहलू होते हैं… लेकिन कई बार हार को पचा पाना मुश्किल हो जाता है। अब सोमवार को केकेआर के हाथों RCB को मिली 4 विकेट से हार को पचाना किसी के लिए भी आसान नहीं है। मगर इस बीच कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने डेनियल क्रिस्चियन (Daniel Christian) की गर्लफ्रेंड को गालियां देना शुरु कर दिया। जिसके बाद खिलाड़ी ने खुद स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लोगों से उनकी गर्लफ्रेंड को इन सबसे दूर रखने के लिए कहा।

Daniel Christian की पत्नी को दे रहे गालियां

Daniel Christian

RCB और केकेआर के बीच खेले गए मुकाबले में ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्चियन ने गेंद व बल्ले दोनों के साथ ही निराशाजनक प्रदर्शन किया था और आखिर में टीम को हार का सामना करना पड़ा। केकेआर ने उनके ओवरों में खूब रन बटोरे और बल्ले से भी वह कुछ खास योगदान नहीं दे सके। उनके इस प्रदर्शन से नाखुश यूजर्स ने उनकी पत्नी को निशाना बनाया और उन्हें भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे। जिसके बाद Daniel Christian ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने स्क्रीनशॉट लगाए, जिसमें उनकी पत्नी को लोग गालियां दे रहे थे। साथ ही उन्होंने इस तरह की हरकत पर निराशा जताते हुए कहा,

‘मेरी पार्टनर के इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जाकर देखो। आज रात मैंने अच्छा खेल नहीं खेला, लेकिन यह एक खेल है। कृपया मेरे पार्टनर को इससे बाहर रहने दें।’

डेनियल क्रिस्चियन का ओवर साबित हुआ था महंगा

Capture 83

डेनियल क्रिस्चियन ने अब तक इस सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। इसके बावजूद कप्तान विराट कोहली ने उन्हें प्लेइंग इलेवन में बरकरार रखा। जहां, केकेआर के साथ खेले गए एलिमिनेटर मैच में Daniel Christian ने बल्ले से 9 रन बनाए। मगर गेंदबाजी के दौरान वह काफी महंगे साबित हुए।

उनके एक ओवर में सुनील नरेन ने बैक टू बैक 3 छक्के लगाकर अपनी टीम को बेहतर स्थिति में पहुंचा दिया था, जबकि तब तक RCB काफी अच्छी परिस्थिति में थी और वापसी कर रही थी। मैच हारने के बाद खुद कप्तान विराट कोहली ने भी Daniel Christian के इस ओवर का जिक्र किया था, जहां से मैच उनके हाथ से निकलता गया।

यहां देखें स्क्रीनशॉट

Daniel Christian