Glenn Maxwell: कंगारू क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने अपनी भारतीय मूल की गर्लफ्रेंड विनी रमन से शादी कर ली है। बता दें कि ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) और उनकी लेडी लव विनी रमन ने दो साल पहले, 14 मार्च 2020 को सगाई के बंधन में बंधे थे। मैक्सवेल और रमन लंबे समय से एक साथ थे। यह दोनों 18 मार्च को शादी के अटूट बंधन में बंध गए है। इन दोनों को कोरोना के चलते शादी के लिए लंबे समय तक इंतज़ार करना पड़ा। वहीं IPL फ्रेंचाइजी RCB ने भी इस नए शादी शुदा जोड़े को बधाई दी है।

Glenn Maxwell बंधे शादी के बंधन में

कंगारू क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने 18 मार्च 2022 को अपनी भारतीय मूल की प्रेमिका विनी रमन के साथ शादी के अटूट बंधन में बंध गए। विनी रमन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट कर खुद ऑफिशियली अनाउंसमेंट की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मैक्सवेल और विनी की शादी पहले 27 मार्च को होनी थी।  उन्होंने शादी के बाद मैक्सवेल और अपनी पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘मिस्टर एंड मिसेज मैक्सवेल।’

RCB ने दी Glenn Maxwell को बधाई

विनी रमन दक्षिण भारत के तमिल परिवार से ताल्लुक रखती हैं। विनी ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में फार्मासिस्ट हैं। वहीं मैक्सवेल ऑस्ट्रेलियाई टीम के अहम सदस्य होने के साथ-साथ अब आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के मुख्य खिलाड़ी भी हैं। वह आईपीएल 2022 में दूसरी बार आरसीबी के लिए खेलते नजर आएंगे। ग्लेन मैक्सवेल की आईपीएल फ्रेंचाइजी आरसीबी ने पति-पत्नी की इस नई जोड़े को जीवन में नई पारी के लिए बधाई दी है।

पाकिस्तान दौरे का हिस्सा नहीं हैं Glenn Maxwell

Glenn Maxwell

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम लगभग 24 सालों के पाकिस्तान के दौरे पर है। लेकिन ग्लेन मैक्सवेल अपनी शादी की वजह से इस दौरे का हिस्सा नहीं हैं। वहीं खबर है कि वो IPL के पहले हफ्ते में भी खेलते नहीं दिखेंगे। RCB को IPL 2022 में अपना पहला मैच 27 मार्च को पंजाब किंग्स से खेलना है।