rcb vs rr 2022
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

RCB: इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के 45 से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके हैं। आईपीएल 2022 की शुरुआत में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का प्रदर्शन बहुत ही अच्छा नजर आ रह था। लेकिन जैसे ही सीजन आगे बढ़ता गया, वैसे ही रॉयल चैलेंजर्स ने अपनी लय ही खो दी। जहां टीम शुरू से मैच जीतती आ रही थी, वहीं अब टीम को लगातार तीन बार हार का सामना करना पड़ा है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आईपीएल 2022 के दस मुकाबले खेल लिए हैं, जिसमें टीम को पांच मैच में हार का सामना करना पड़ा, तो पाँच में जीत हासिल की। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की हार की वजह है उनके खिलाड़ियों का प्रदर्शन। रॉयल चैलेंजर्स के कुछ खिलाड़ी का प्रदर्शन बहुत ही शानदार दिखाई दे रहा है, तो कुछ खिलाड़ी इस सीजन फ्लॉप रहे हैं।

इस आर्टिकल के जरिए हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने परफ़ोर्मेंस से ये साबित किया है कि फ्रेंचाइजी ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में इनको खरीद कर गलती की है। आईपीएल 2022 का लीग स्टेज खत्म होने वाले है, तो आइए नजर डालते हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के 3 खिलाड़ियों पर जिनको फ्रेंचाइजी ने आईपीएल मेगा ऑक्शन में खरीद कर बहुत बड़ी गलती की है…..

3 खिलाड़ी जिन्हे RCB ने मेगा ऑक्शन में खरीदकर की गलती

1. अनुज रावत

Anuj Rawat

आईपीएल 2022 के शुरुआती मुकाबलों में अनुज रावत ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मैच की शुरुआती की थी। उन्होंने शुरुआत में तो बहुत अच्छा प्रदर्शन दिखाया, लेकिन सीजन के आगे बढ़ते ही वह अपनी लय से ही भटक गए। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 3.40 करोड़ रुपये की रकम देकर टीम में शामिल किया था। अनुज रावत बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज होने के साथ-साथ टीम के विकेटकीपर का रोल भी अदा करते हैं। लेकिन उन्होंने अपने पिछले कुछ मुकाबलों में इतना बेकार प्रदर्शन किया।

अपने बेकार प्रदर्शन की वजह से बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 2 मुकाबलों में ड्रॉप कर दिया। इसके अलावा अब टीम मैनजमेंट अनुज से मैच की शुरुआत भी नहीं करवाती है। इसकी वजह है उनका प्रदर्शन। अपने प्रदर्शन की वजह से अनुज बैंगलोर के लिए महंगे साबित हो रहे हैं। अनुज ने आईपीएल 2022 में बैंगलोर के लिए आठ मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 109.32 के स्ट्राइक रेट से 129 रन बनाए है। इन मैच के दौरान उनका औसत 16.13 का रहा है। अनुज रावत का आईपीएल 2022 में हाई स्कोर 66 रन रहा है।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse