Ravindra jadeja-Ziva Dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स (CSK vs PBKS) के बीच खेले गया IPL 2021 का 53वां मैच बेहद रोमांचक रहा. इस मैच में रवींद्र जडेजा (Ravindra jadeja) LBW होने से बचे तो एमएस धोनी की बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) का अलग ही अंदाज देखने को मिला. दरअसल टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी उतरी सीएसके की शुरूआत बेहद खराब रही. इस मैच में मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से फेल रहा. 6 विकेट के नुकसान पर टीम सिर्फ 135 रन का ही स्कोर खड़ा कर सकी थी. जिसका पीछा करने उतरी पंजाब ने ताबड़तोड़ शुरूआत करते हुए मुकाबले को 13वें ओवर में ही अपने नाम कर लिया.

जड्डू को नॉटआउट देख डगआउट में झूमते हुए दिखीं जीवा धोनी

Ravindra jadeja

इस मैच को भले ही चेन्नई सुपर किंग्स ने गंवा दिया. लेकिन, एमएस धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा धोनी चर्चाओं में रहीं. मैच के दौरान ही एक ऐसा वाकया देखने को मिला जब जीवा स्टैंड में खड़े होकर अचानक से ही डांस करने लगीं. दरअसल ये वाकया सीएसके की पारी के 19वें ओवर का है जब रविंद्र जडेजा (Ravindra jadeja) बल्लेबाजी कर रहे थे. उस दौरान उनके खिलाफ LBW की अपील की गई.

यहां पर अंपायर ने भी उन्हें नॉट आउट करार दिया. ऐसे में गेंदबाज ने रिव्यू ले लिया. मामला जब थर्ड अंपायर तक पहुंचा तो उन्होंने भी खिलाड़ी को नॉटआउट करार दिया. तभी स्टैंड में मौजूद जीवा धोनी (Ziva Dhoni Dance) खुशी से झूम उठीं और डांस करने लगीं. उनके इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उनके इस रिएक्शन को मैदान की बड़ी स्क्रीन पर भी दिखाया गया.

सुरेश रैना ने जीवा को देख दिया ऐसा रिएक्शन

photo 2021 10 07 19 49 42

इतना ही स्क्रीन पर जीवा को डांस करते देख डगआउट में बैठे सुरेश रैना (Suresh Raina) भी अपने आपको को मुस्कुराने से रोक नहीं सके. फिलहाल जीवा धोनी का ये अंदाज सोशल मीडिया पर भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. यहां तक कि अब ये वीडियो वायरल भी हो गया है.

यहां देखें वीडियो