IPL
IPL 2022, CSK vs GT

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल के इतिहास के सबसे बुरे दौर से गुजर रही है. आईपीएल का खिताब 4 बार अपने नाम करने वाली टीम से इस तरह के प्रदर्शन की उम्मीद नहीं की जा सकती है. वहीं आईपीएल का 29 मुकाबला रविवार को गुजरात और चेन्नई के बीच खेला गया. जिसे गुजरात की टीम ने 3 विकेट से अपने नाम कर लिया. इस मैच के  17वें ओवर में कप्तान को रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को शिवम दुबे पर गुस्सा निकालते हुए देखा गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

शिवम दुबे पर भड़के Ravindra Jadeja

गुजरात की पारी के दौरान 17वें ओवर में चेन्नई के पास मिलर को आउट करने का एक सुनहरा मौका था. जिसे उन्होंने गंवा दिया. हुआ कुछ यूं था. ड्वेन ब्रावो के ओवर की तीसरी बॉल पर डेविड मिलर ने एक शॉट खेला. जो पूरी तरह से टाइम नहीं हो पाया और बॉल कुछ समय तक हवा में रही. यह कैच शिवम दुबे से थोड़ी ही दूरी पर गिरा था.

अगर शिवम दुबे जरा सा भी एफर्ट करते तो करीबी चांस बन सकता था. मगर शिवम दुबे ने बिल्कुल भी ट्राई नहीं किया. जिस वजह से कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) मैदान पर गुस्से में लाल नजर आए और अपनी कैप उतार कर झुलझुलाते दिखे. जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है. अगर मिलर का यह कैच पकड़ लिया जाता तो, सीएसके के मैच में वापसी के चांस बन सकते थे.

चेन्नई के गेंदबाजी में नहीं दिखी धार

GT vs CSK - Chennai Super Kings Won

डेविड मिलर और राशिद खान ने चेन्नई की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. इन दोनों खिलाड़ियों ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए टीम को जीत दिलाई. राशिद खान ने 40 रनों की विस्फोट पारी खेली. वहीं डेविड मिलर ने 94 रनों की नाबाद पारी खेली. अगर चेन्नई के गेंदबाज समय रहते ही इन दोनों खिलाड़ियों में किसी एक को पवेलियन भेज देते. तो, कहीं ना कहीं मैच को फंसाकर जीता जा सकता था.

लेकिन पर ऐसा नहीं हो सका. अभी तक इस टूर्नामेंट में चेन्नई की गेंदबाजी कमजोर कड़ी के रूप में सामने आई है. क्रिस जॉर्डन ने अपने 3.5 ओवरों में 58 रन लूटा डाले. जो इस मैच में सबसे महंगे साबित हुए. बचे हुए मैचों में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को नई रणनीतियों के साथ मैदान पर उतरना होगा. तभी वो मैच जीतने में सफल हो पाएंगे.