Sanjay manjrekar thinks ravindra jadeja has to show that he can replace hardik pandya and dinesh karthik

Ravindra Jadeja: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा खेल के तीनों प्रारूपों में खुद को बखूबी साबित कर चुके हैं. उन्होंने भारत को कभी अपनी गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी से यहां तक की अपनी फील्डिंग से भी मैच जितवाया है. हालांकि पिछले कुछ समय से हार्दिक पंड्या वापसी के बाद शानदार फॉर्म में दिख रहे और लगातार जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं.

वहीं दिनेश कार्तिक का बल्ला भी जमकर गरज रहा है. ऐसे में पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर का मानना है कि जडेजा (Ravindra Jadeja) को प्लेइंग 11 में जगह बनाने के लिए चयनकर्ताओं को यह साबित करना होगा कि वह पांड्या और कार्तिक की जगह टीम में ले सकते हैं.

संजय मांजरेकर ने Ravindra Jadeja को लेकर दिया बड़ा बयान

Sanjay Manjrekar on Ravindra Jadeja

पिछले कुछ समय से हार्दिक पंड्या अपनी घातक गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी से चारों ओर छाए हुए हैं. उन्होंने टीम में शानदार अंदाज़ में वापसी की है. वहीं दिनेश कार्तिक पर भी फिनिशर का रोल काफी जच रहा है. जबकि जडेजा (Ravindra Jadeja) यह सब देख कर कहीं ना कहीं दबाव ज़रूर महसूस कर रहे होंगे, इस बात की पूरी संभावना है. ऐसे में संजय मांजरेकर ने स्पोर्ट्स 18 पर बातचीत करते हुए कहा,

“अगर वह बैटिंग ऑलराउंडर की तरह टीम में खेलना चाहते हैं, तो उन्हें यह दिखाना होगा कि वह दिनेश कार्तिक से बेहतर हैं, या फिर हार्दिक पांड्या से बेहतर हैं. दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या छठे या सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं.”

अक्षर पटेल भी बन सकते हैं बड़ा खतरा

Akshar Patel

भारतीय टीम के एक और काबिल ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी पिछले कुछ वक्त से गज़ब का प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने अपनी किफायती गेंदबाज़ी से जडेजा की परेशानियां और बढ़ा दी है. जडेजा अगर टीम में अब बतौर गेंदबाज़ी ऑलराउंडर खेलना चाहते हैं तो उन्हें अक्षर पटेल से बेहतर प्रदर्शन करके दिखाना होगा. इस बारे में बात करते हुए संजय ने आगे कहा,

“रविंद्र जडेजा को खुद पता है कि उनके सामने कुछ कड़ी चुनौतियां हैं. तो यह जरूरी है कि वह सिलेक्टर्स के सामने यह साबित करें कि वह बैटिंग या फिर बॉलिंग ऑलराउंडर हैं. उसके हिसाब से ही उनकी टीम में जगह फिट होती है. अगर उन्हें गेंदबाजी ऑलराउंडर के तौर पर टीम में रहना है, तो उन्हें अक्षर पटेल से हर हाल में बेहतर प्रदर्शन करना होगा.”

One reply on “अपनी पुरानी गलतियों से बाज नहीं आ रहे हैं संजय मांजरेकर, एक बार फिर रविंद्र जडेजा पर साधा निशाना”

Comments are closed.