Ravindra Jadeja

भारतीय टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अपनी सर्जरी के बाद काफी बसीना बहाते हुए नज़र आ रहे है। लम्बे समय से टीम में वापसी के लिए कोशिश करते रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट डाला है। जिसमें वो जिम में पसीना बहाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ravindra Jadeja वापसी के लिए कर रहे हैं कोशिश

भारतीय टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपनी सर्जरी के बाद भारतीय टीम में फिर से जगह बनाने के लिए बेताब हैं। लम्बे समय से टीम में वापसी के लिए कोशिश करते रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट डाला है जिसमें वो जिम में अपने हाथ की उंगलियों की एक्सरसाइज़ की फोटो डाली है।

जडेजा की एक्सरसाइज़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस लोग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जडेजा ने अपने सोशल मीडिया पर “All started (सब शुरू हो गया)” लिखकर पोस्ट को डाला है।

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हुए थे चोटिल

ravindra jadeja joins msd virat kohli to play at least 50 games of each format know the career highlights 920x518 1

भारतीय टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में अंगूठे में चोट लग गई थी। तीसरे टेस्ट मैच के दौरान जडेजा के मिचेल स्टार्क की एक सर्राटेदार गेंद अंगूठे पर लगी थी, जिसकी वजह से वो इंजरी के शिकार हो गए थे।

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट से बाहर हो गए थे। जिसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया टूर से उन्हें घर वापस आना पड़ा था। अपनी अंगूठे की इस इंजरी के बाद उन्हें इंग्लैंड सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। उनकी जगह इस सीरीज में लिए अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है।

सुनील गावस्कर भी कर चुके हैं चर्चा

सुनील गावस्कर

आपको बता दें, भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने हाल ही में रविंद्र जडेजा की इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। सुनील गावस्कर से स्टार स्पोर्ट्स की एक कार्यक्रम गया कि अक्षर पटेल के शानदार प्रदर्शन के बावजूद क्या फिट होने पर जडेजा को टीम में शामिल किया जाएगा। इसके जवाब में उन्होंने कहा था।

“जडेजा इस वक्त सोच रहे होंगे कि उनके अंगूठे को ठीक होने में इतना वक्त क्यों लग रहा है। वो डॉक्टरों से ये सवाल जरुर कर रहे होंगे। 10 जनवरी को उन्हें चोट लगी थी और अब पूरी फरवरी भी समाप्त हो गई है लेकिन अभी भी वो फिट नहीं हो पाए हैं”।