jadeja replacement
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Ravindra Jadeja: एशिया कप 2022 में भारतीय टीम ने लगातार दो जीत हासिल कर सुपर 4 में जगह बना ली है. पहले मैच में पाकिस्तान और दूसरे मैच में हांगकांग को धूल चटा कर अपने ग्रुप में टॉप पोजीशन हासिल की है. ऐसे में सुपर-4 मुकाबले से पहले भारत के लिए बुरी खबर आई है. टीम इंडिया के लिए स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट के चलते टीम से बाहर हो चुके है. ऐसे में चलिए आज नज़र डालते है ऐसे 3 खिलाड़ियों पर जिन्हें रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की जगह प्लेइंग एलेवन में मौका मिल सकता है.

1. आर. अश्विन

Ashwin

एशिया कप में जडेजा के चोट के चलते बाहर होने की वजह से आर. अश्विन की टीम में वापसी होने की काफी उम्मीद है. अश्विन भारतीय टीम के मौजूदा समय में सबसे अनुभवी स्पिनर है वो निचले क्रम में बल्लेबाज़ी करने में भी सक्षम है. आईपीएल 2022 में भी उन्होंने गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी कमाल दिखाया था.

लंबे समय बाद टीम इंडिया में अपनी वापसी कर रहे अश्विन ने भारत के लिए अभी तक 54 टी20 मैच खेले है जिसमें उनके नाम पर 64 विकेट दर्ज है. अश्विन की खासियत उनकी किफायती गेंदबाज़ी है क्योकि इस दौरान उनकी इकॉनमी 7 से भी कम ही है जो टी20 में अच्छी कही जा सकती है.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

One reply on “रवींद्र जडेजा के बाहर होते ही इन 3 खिलाड़ियों की चमकी किस्मत, अब रोहित शर्मा खोलेंगे प्लेइंग-XI के दरवाजे”

Comments are closed.