Ravindra Jadeja Statement on Lossing match vs LSG- Image Courtesy BCCI
Ravindra Jadeja Statement on Lossing match vs LSG- Image Courtesy BCCI

Ravindra Jadeja: आईपीएल 2022 का 7वां रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की कप्तानी में सीएसके ने गंवा दिया. यह इस सीजन की चेन्नई की लगातार दूसरी शिकस्त है. कप्तान के तौर पर जड्डू की शुरूआत बेहद खराब रही है. आखिरी डेथ ओवर में उनकी एक गलती ने मैच के सीन को पलट दिया और 210 रन के विशालकाय लक्ष्य को हासिल करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स इस मैच को जीतने में कामयाब रही. बेहतरीन पारी खेलने वाले शिवम दुबे ही इस हार की सबसे बड़ी वजह बने. लखनऊ के खिलाफ मिली इस साल के बाद रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने क्या कुछ रहा जानिए इस रिपोर्ट के जरिए.

चेन्नई को लगातार मिली दूसरी बड़ी हार

CSK Loss 2nd IPL 2022 Match vs LSG

दरअसल आईपीएल 2022 के अपने दूसरे में भी टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते उतरी चेन्नई सुपर किंग्स की शुरूआत बेहतरीन रही. इस मैच में शीर्ष मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए और लखनऊ के सामने 210 रन का बड़ा लक्ष्य सेट करके दिया था. लेकिन, रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को अपनी गलती का भुगतान डेथ ओवर में करना पड़ा. उन्होंने खुद के बजाय 19वां ओवर शिवम दुबे से कराया.

इस ओवर में दुबे को निशाने पर एविन लुईस ने लिया. उन्होंने अपनी टीम के लिए ताबड़तोड़ रन बटोरे और बताया कि किस तरह से हाछ से जाते हुए मैच को जीता जाता है. इसके बाद क्या था आयूष बदोनी ने भी अपने बल्ले की ताकत दिखाई और आखिरी के ओवर में ताबड़तोड़ 2 गगनचुंबी छक्के जड़े और लखनऊ के हाथ से निकल चुके मैच में टीम को विस्फोटक जीत दिलाई.

लगातार दूसरी हार के बाद कप्तान ने फिल्डिंग को ठहराया हार का जिम्मेदार

Ravindra Jadeja Statement After loss 2nd IPL 2022 Match

लगातार दूसरे आईपीएल 2022 में मिली कारारी हार के बाद चेन्नई के खेमे में मायूसी साफ नजर आई. क्योंकि इस बड़े लक्ष्य वाले मुकाबले में फैंस को उम्मीद थी कि आज सीएसके जीत के साथ खाता खोलेगी. लेकिन, उन उम्मीदों पर पानी फिर गया. इस शिकस्त के बाद मैच प्रजेंटेशन पर बातचीत करते हुए रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने कहा,

“हमने अच्छी शुरुआत की थी. लेकिन, कई कैच गंवाए जो हमें महंगा पड़ा. मैदान पर काफी ओस थी जिसके कारण बल्लेबाजों को दिक्कत हो रही थी. विकेट बल्लेबाजी के लिए काफी आसान थी. हमारे बल्लेबाजों ने भी काफी बढ़िया बल्लेबाजी की. हम गेंदबाजी के दौरान अपने प्लान के साथ टिक कर नहीं रह पाए. इसलिए मैच हाथ से निकल गया.”

4 replies on “CSK vs LSG: लगातार दूसरी हार के बाद Ravindra Jadeja ने इसपर फोड़ा हार का ठीकरा, बताया कहां हुई चूक”

Comments are closed.