Ravindra Jadeja T20 WC

भारतीय टीम को एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के बीच तगड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वह घुटने की चोट से जूझ रहे थे। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपनी हेल्थ अपडेट दी है। साथ ही उन्होंने इस पोस्ट के जरिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड का धन्यवाद किया। आइए जानते हैं जड्डु के हेल्थ अपडेट के बारे में….

Ravindra Jadeja ने अपनी हेल्थ को लेकर दी बड़ी अपडेट

Ravindra Jadeja

रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंगलवार यानी 6 सितंबर को एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने फैंस को अपनी हेल्थ से जुड़ी कुछ जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि उनके घुटने की सर्जरी सफल रही और वह जल्द रिकवरी करेंगे। पोस्ट शेयर करते हुए जड्डु ने लिखा,

”सर्जरी सफल रही। बीसीसीआई, मेरे साथी, सहयोगी स्टाफ, फिजियो, डॉक्टर और प्रशंसक का सपोर्ट और इसका हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद। मैं जल्द ही अपना रिहैब शुरू करूंगा और जल्द से जल्द क्रिकेट में वापस आने की कोशिश करूंगा। .आपकी शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद।”

Ravindra Jadeja की फिटनेस को लेकर चिंता में है टीम इंडिया

Ravindra Jadeja Fitness Updates

रविंद्र जडेजा के चोटिल होने की वजह से भारतीय टीम के माथे की चिंता की लकीरें बढ़ी हुई हैं। चोटिल होने के वजह से उन्हें एशिया कप 2022 छोड़ना पड़ा। जिसके चलते अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया। जड्डु की फील्डिंग, बैटिंग और बॉलिंग भारतीय टीम की सबसे बड़ी ताकत है।

ऐसे में अब अगर वह टी20 वर्ल्ड कप खेलने से पहले सही नहीं होते हैं तो बोर्ड को उनका रिप्लेसमेंट ढूंढना होंगे। उनकी सर्जरी तो हो गई है, लेकिन यह अब तक साफ नहीं हो पाया है कि वह  ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप में शिरकत करेंगे या नहीं। इसको लेकर अब भी संशय बना हुआ है।