IND vs SL 6,4,6 and then Ravindra Jadeja dismissed Gunathilaka watch-video
IND vs SL 6,4,6 and then Ravindra Jadeja dismissed Gunathilaka watch-video

भारत-श्रीलंका (IND vs SL) के बीच खेले जा रहे दूसरे मैच में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने टीम इंडिया को पहली सफलता दिलाई. लेकिन, उससे पहले उनका स्वागत विरोधी बल्लेबाजों ने बड़े-बड़े शॉट के साथ किया. टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला धर्मशाला में खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की शुरुआत शानदार रही है.  दनुष्का गुणथिलक और पथुम निसानका के बीच 52 गेंदों में 67 रन की साझेदारी हुई. इस जोड़ी का अंत रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने किया.

जड्डू ने ऐसे लिया गुणथिलक से अपना बदला

 Ravindra Jadeja dismissed Gunathilaka

दरअसल पारी के 9वें ओवर में गेंदबाजी करने आए जड्डू की लगातार 3 गेंदों गुणथिलक ने बाउंड्री का रास्ता दिखाया. इसके बाद चौथी गेंद पर गेंदबाज ने वापसी की और उन्होंने गुणथिलक को सीधा पवेलियन का रास्ता  दिखाया. इस दौरान वेंकटेश अय्यर ने कैच आउट कराकर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया था. गुणथिलक ने जड्डू के ओवर की पहली ही गेंद पर जोरदार छक्का जड़ा था.

इसके बाद दूसरे गेंद पर शानदार चौका जड़ा और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की तीसरी गेंद को सीधा बाउंड्री के पार छक्के के लिए भेज दिया. विकेट गिरने से पहले दनुष्का गुणथिलक ने 29 गेंदों का सामना करते हुए 38 रन बनाए थे. इस पारी में उन्होंने 4 चौके और दो छक्के लगाए थे. पिछले मैच में गुणथिलक को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी. लेकिन, दूसरे मैच में उन्होंने मौके को सही तरीके से भुनाया.

भारत को जीत के लिए चाहिए 184 रन

Sri Lanka has set a target of 184 runs for India to win

हालांकि आज के मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर फिल्डिंग का फैसला किया था और दासुन शनाका को बल्लेबाजी का न्योता दिया था. भारतीय टीम इस मुकाबले में बिना बदलाव के साथ उतरी है. वहीं रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की कुछ सीरीज बाद श्रीलंका के खिलाफ वापसी हुई है. आज का मुकाबला बेहद रोमांचक रहा है.

हालांकि पहले मैच में जीत के साथ टीम इंडिया सीरीज पर 1-0 से बढ़त बना चुकी है. लेकिन, दूसरे मैच में मेहमान टीम ने जबरदस्त कमबैक करते हुए पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया है. टीम इंडिया को जीत के लिए 184 रन का लक्ष्य दिया है. आज के मैच में भारतीय गेंदबाजों पर दबाव देखने को मिला और लंकाई बल्लेबाजों के बल्ले से रन बरसता रहा.