India Vice Captain Ravindra Jadeja Doubtful For ODI Series Against West Indies

Ravindra Jadeja: वेस्टइंडीज दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय पहुंची हुई है. 22 जुलाई से दोनों टीमों के बीच पहला वनडे मुकाबला खेला जाना है और उससे पहले उपकप्तान रवींद्र जडेजा को लेकर आ रही खबर ने फैंस को बड़ा झटका दिया है. मैच से ठीक पहले ही उनके इंजरी की खबर ने सभी की टेंशन बढ़ा दी है. ऐसी खबरें सामने आ रही है कि टीम के स्टार आलराउंडर को घुटने की इंजरी को मैनेज करने के लिए वनडे सीरीज से आराम दिया जा सकता है. क्या है जडेजा (Ravindra Jadeja) से जुड़ी बड़ी अपडेट जानिए इस रिपोर्ट के जरिए..

वनडे सीरीज से Ravindra Jadeja को आराम देने की तैयारी

 Ravindra Jadeja Doubtful For ODI

दरअस जर्मनी से सर्जरी कराकर वापस लौटे केएल राहुल कोरोना पॉजिटिव आने की वजह से विंडीज दौरे से बाहर की कगार पर हैं और इसी के साथ जडेजा ने भफी फैंस को टेंशन दे दी है. क्रिकबज के हवाले से आ रही एक रिपोर्ट की माने तो रवींद्र जडेजा को अपने घुटने की चोट से निपटने के लिए वनडे सीरीज से आराम दिया जा सकता है.

खबरों की माने तो उन्हें एकदिवसीय सीरीज में इसलिए आराम दिया जा सकता है ताकि 5 मैचों की टी20 सीरीज में वो पूरी तरह से फिट होकर वापस कमबैक कर सकें. जडेजा (Ravindra Jadeja) भारतीय टीम के बेहतरीन आलराउंडरों में से एक हैं और आगे एशिया कप इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप 2022 जैसे अहम टूर्नामेंट का आगाजा होना है. इसलिए मैनेजमेंट उनके साथ किसी भी तरह का रिस्क लेने की कोशिश नहीं करेगी.

2 replies on “REPORT: वेस्टइंडीज के खिलाफ ODI सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे उप-कप्तान रवींद्र जडेजा, टीम से बाहर करने की हो रही तैयारी!”

Comments are closed.